साइकिल पर कपड़ा बेचने वाले के थैले से निकाले एक लाख रुपये

वार्ड-6 के पंजाबी मोहल्ला वासी अमीर चंद की साइकिल पर टंगे थैले से किसी ने एक लाख रुपये निकाल लिए। वह पुराना बस अड्डा स्थित पंजाब नेशनल बैंक से नकदी लेकर घर जा रहा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दुकानों के आगे लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी चेक किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:44 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:44 AM (IST)
साइकिल पर कपड़ा बेचने वाले के थैले से निकाले एक लाख रुपये
साइकिल पर कपड़ा बेचने वाले के थैले से निकाले एक लाख रुपये

जागरण संवाददाता, समालखा : वार्ड-6 के पंजाबी मोहल्ला वासी अमीर चंद की साइकिल पर टंगे थैले से किसी ने एक लाख रुपये निकाल लिए। वह पुराना बस अड्डा स्थित पंजाब नेशनल बैंक से नकदी लेकर घर जा रहा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दुकानों के आगे लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी चेक किए हैं।

दिल्ली से समालखा बाजार के रेहड़ी वालों को गारमेंट का सामान सप्लाई करने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग अमीर चंद ने बताया कि 11 बजे के करीब उसने पीएनबी की स्थानीय शाखा से एक लाख रुपये निकाले थे। पैसे आगे देने थे। पांच-पांच सौ की गड्डी बैंक से मिली थी। साइकिल के हैंडल में टंगे कपड़े के थैले में रखकर ढंक दिया। बैंक से घर जाने के दौरान रेलवे रोड के दो गारमेंट की रेहड़ियों के पास भी कुछ देर रुके। आधे घंटे बाद घर पहुंचकर थैला चेक किया तो रुपये गायब मिले। बैंक से रेकी का अंदेशा

अमीर चंद ने बताया कि वह हमेशा थैले में सामान भरकर दुकानदारों को पहुंचाता है। थैला हैंडल में टंगा रहता है, लेकिन किसी को पता नहीं होता की इसमें क्या है। उसे अंदेशा है कि बैंक से कोई व्यक्ति उसकी रेकी कर रहा था। रेलवे रोड पर साइकिल खड़ा कर रेहड़ी वाले से बात करने के दौरान किसी ने थैले से कैश निकाल लिया। बैंक और दुकानों के आगे लगे सीसीटीवी कैमरे से उसका पता चल सकता है। चौकी प्रभारी हरिराम ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया जा रहा है। बता दें कि पीएनबी के बाहर इससे पहले भी चोरी की कई वारदात हो चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी