पानीपत की गीता कालोनी में परिवार सो रहा था, घर से नकदी सहित एक लाख रुपये के जेवर चोरी

पानीपत में चोरी की वारदात बढ़ रही हैं। पानीपत की नूरवाला स्थिति गीता कालोनी में हुई वारदात। गीता कॉलोनी के एक घर में चोरी हो गई। सुबह उठे तो अलमारी और संदूक का ताला टूटा हुआ था। सामान बिखरा हुआ था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 02:14 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 02:14 PM (IST)
पानीपत की गीता कालोनी में परिवार सो रहा था, घर से नकदी सहित एक लाख रुपये के जेवर चोरी
पानीपत के गीता कालोनी में चोरी की वारदात।

पानीपत, जेएनएन। नूरवाला स्थित गीता कालोनी में परिवार सो रहा था। बदमाशों ने कमरे से नकदी सहित एक लाख रुपये के जेवर चोरी कर लिए। बदमाश छत के रास्ते घर में घुसे और वारदात करके फरार हो गए। बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया।

गीता कालोनी के रामस्वरूप ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी आटा चक्की की दुकान है। मंगलवार रात को वह खाना खाकर परिवार सहित कमरे में सो रहा था। रात करीब दो बजे शोर सुनकर जगा तो दूसरे कमरे में रखी अलमारी और संदूक का ताला टूटा हुआ था। सामान बिखरा पड़ा था। 62 हजार रुपये, चांदी दो पायल, सोने का नाम लिखा हुआ कड़ा, सोने की दो बाली और चार चुकटी चोरी कर ली गई। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

इधर, शहर से दो कार चोरी

शहर में विभिन्न जगहों से दो कार चोरी कर ली गई। नूरवाला मोतीराम कालोनी के श्याम शर्मा ने मंगलवार को गली में सेंट्रो कार खड़ी की थी। बुधवार सुबह देखा तो कार चोरी हो चुकी थी। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। उधर, सैनी कालोनी के मोंटी राणा ने बताया कि वह गाड़ी ड्राइवर है। नौ मई को उसने स्विफ्ट कार गली में खड़ी की थी। वहां से उसकी कार चोरी कर ली गई। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पानीपत में बढ़ रहीं चोरी

पानीपत में चोरी की वारदातों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। आंगनबाड़ी केंद्रों से लेकर स्‍कूल और खेतों में चोरी हो रही हैं। लॉकडाउन के बावजूद चोर सक्रिय हैं। दरअसल, सरकारी केंद्र बंद होते हैं। वहां पर चोरों को चोरी करने का मौका मिल जाता है। पिछले दिनों आंगनबाड़ी केंद्रों से लगातार चोरी की शिकायतें दर्ज हुईं। हालांकि चोर पकड़े नहीं जा सके हैं।

chat bot
आपका साथी