सिवाह की स्कूल टीचर का कार्ड बदलकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

सिवाह के राजकीय स्कूल की टीचर का डेबिट कार्ड बदलकर ठगी करने के आरोपित रोहतक की इंद्रा कालोनी के हरिपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर मई महीने में नांगल खेड़ी के पास एचडीएफसी बैंक के एटीएम में पैसे निकलवाने गई सिवाह की टीचर बबीता का कार्ड बदल लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:59 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:59 AM (IST)
सिवाह की स्कूल टीचर का कार्ड बदलकर ठगी करने वाला गिरफ्तार
सिवाह की स्कूल टीचर का कार्ड बदलकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : सिवाह के राजकीय स्कूल की टीचर का डेबिट कार्ड बदलकर ठगी करने के आरोपित रोहतक की इंद्रा कालोनी के हरिपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर मई महीने में नांगल खेड़ी के पास एचडीएफसी बैंक के एटीएम में पैसे निकलवाने गई सिवाह की टीचर बबीता का कार्ड बदल लिया। इसके बाद एक लाख 21 हजार 420 रुपये निकाल लिए।

क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी टीम जीटी रोड पर गश्त कर रही थी। अनाजमंडी कट के पास उन्हें सूचना मिली की संदिग्ध युवक आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। हरिपाल से पूछताछ की तो उसने बताया कि तीन साथियों के साथ मिलकर नौ मई को नांगल खेड़ी के पास एचडीएफसी बैंक के एटीएम में पैसे निकलवाने आई महिला का डेबिट कार्ड बदल लिया था।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि सोनीपत के बीधलान की बबीता इन दिनों एनएफएल टाउनशिप में रह रही हैं। बबीता ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह जब पैसे निकलवाने गई तो उसका कार्ड बदल लिया गया। युवक ने मदद का झांसा देकर कार्ड बदला। बाद में उसके पास खाते से 20 हजार रुपये कटने का मैसेज आया। उसके कुछ देर पश्चात खाते से पैसे कटने संबंधित चार और मैसेज मिले। खाते से कुल 1 लाख 21 हजार 420 रुपये कट गए।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया वारदात में संलिप्त इसके अन्य साथियों के ठिकानों का पता लगाने व ठगी गई नकदी बरामद करने के लिए गिरफ्तार आरोपित हरिपाल को कोर्ट में पेश कर पांच दिन की रिमांड पर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी