खाने में मक्खी की शिकायत पर ढाबा संचालक ने जमकर पीटा, नाक रगड़वाई

ढाबा संचालक से मक्खी निकलने की शिकायत करना इतना भारी पड़ गया कि युवकों की जमकर पिटाई कर दी गई। पीछा करके दो युवकों को पीटा गया। एक युवक से जमीन पर नाक रगड़वाई। मतलौडा थाना पुलिस ने ढाबा संचालक समेत सात लोगों पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 10:31 AM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 10:31 AM (IST)
खाने में मक्खी की शिकायत पर ढाबा संचालक ने जमकर पीटा, नाक रगड़वाई
खाने में मक्खी की शिकायत पर ढाबा संचालक ने जमकर पीटा, नाक रगड़वाई

संवाद सहयोगी, मतलौडा : ढाबा संचालक से मक्खी निकलने की शिकायत करना इतना भारी पड़ गया कि युवकों की जमकर पिटाई कर दी गई। पीछा करके दो युवकों को पीटा गया। एक युवक से जमीन पर नाक रगड़वाई। मतलौडा थाना पुलिस ने ढाबा संचालक समेत सात लोगों पर केस दर्ज किया है। दोनों युवक ममेरे व फुफेरे भाई हैं। पुलिस को शिकायत दी है कि उनकी सोने की चेन भी लूट ली गई।

रेरकलां में रहने वाले शुभम ने मतलौडा थाना पुलिस को बताया कि मूनक पुल पर वह कंफेक्शनरी की दुकान चलाता है। मुखीजा कालोनी का उसकी बुआ का लड़का सन्नी अपने दोस्त राजवंशी के साथ उसकी दुकान पर आया। जब सन्नी गया तो अपना मोबाइल दुकान पर भूल गया। सन्नी ने अपने दोस्त के फोन से उसे फोन कर के मोबाइल फोन रिफाइनरी पुल पर पहुंचाने के लिए कहा। वह दोस्त नरेश को लेकर रिफाइनरी पुल पर चला गया। इसके बाद चारों पाल ढाबे पर खाना खाने चले गए।

वहीं पर उन्होंने ढाबा संचालक से कहा कि खाने में मक्खी है। इस बात पर ढाबा संचालक भड़क गया। वे बिल देने के बाद चले गए। लेकिन रास्ते में ही फाटक के पास ढाबा संचालक नौ लोगों के साथ पहुंचा। उनके साथ मारपीट की। सन्नी का फोन छीन लिया। नरेश और राजवंशी तो भाग गए, लेकिन दो को पकड़ लिया। मारपीट का वीडियो बना लिया।

ढाबा संचालक ने शुभम की नाक जमीन पर रगड़वाई। उसकी बुआ का लड़का बेहोश हो गया। उसे होश में लाए, फिर पीटा। वे किसी तरह घर पहुंचे। स्वजनों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी