प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जहर दिया, बच गई तो तलाक दे दिया

किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी में पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जहर दे दिया। पीड़ित महिला जहर के असर से बची तो पति ने तलाक दे दिया। पीड़ित का कहना है कि उसके साथ जेठ ने भी गलत काम किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 06:49 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 06:49 PM (IST)
प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जहर दिया, बच गई तो तलाक दे दिया
प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जहर दिया, बच गई तो तलाक दे दिया

जागरण संवाददाता, पानीपत : किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी में पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जहर दे दिया। पीड़ित महिला जहर के असर से बची तो पति ने तलाक दे दिया। पीड़ित का कहना है कि उसके साथ जेठ ने भी गलत काम किया।

महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि आठ साल पहले उसकी शादी हुई थी। पति व उसके स्वजन दहेज के लिए मांग करने लगे। पति ने बाइक खरीदने के लिए 60 हजार रुपये मायके से लाने का दबाव डाला। उनके पिता से ब्याज पर 10 हजार रुपये लेकर जेठ को दिए। पति के पड़ोस की एक महिला के साथ संबंध हैं। विरोध किया तो पति व महिला ने उसे जहर दे दिया। मौके पर स्वजन आ गए और उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। जेठ उस पर गलत नजर रखता था और गलत काम करने की कोशिश की। जेठ व अन्य स्वजनों के कहने पर दस महीने पहले पति ने उसे तलाक दे दिया। पति उसे व बच्चों को छोड़कर चंडीगढ़ भाई के पास चला गया। 22 अगस्त को पति ने घर आकर उसके साथ मारपीट की। इसकी शिकायत किला थाने में दर्ज है। एक नवंबर को जेठ एक अन्य व्यक्ति के साथ घर आया और कमरे का दरवाज बंद करके उसके साथ गलत काम किया।

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने इस बारे में पति को बताया। पांच नवंबर को पति एक अन्य स्वजन के साथ आया और उन पर चाकू से हमला कर दिया। उसने भागकर जान बचाई। घायल महिला को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। ..विजय

chat bot
आपका साथी