हरिद्वार जा रहे थे, बुग्गी से टकराई बुलेट बाइक, दो दोस्तों की मौत

जागरण संवाददाता पानीपत जाटल रोड वार्ड-18 के आरके पुरम कालोनी के तीन दोस्त मंगलवार स

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:30 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:30 AM (IST)
हरिद्वार जा रहे थे, बुग्गी से टकराई बुलेट बाइक, दो दोस्तों की मौत
हरिद्वार जा रहे थे, बुग्गी से टकराई बुलेट बाइक, दो दोस्तों की मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : जाटल रोड वार्ड-18 के आरके पुरम कालोनी के तीन दोस्त मंगलवार सुबह एक ही बुलेट से हरिद्वार जा रहे थे। तभी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सड़क पर अचानक से सामने से आई बुग्गी-झोटा से बाइक टकरा गई। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, एक युवक को गंभीर हालात में एक अस्पताल में दाखिल कराया है। घटना सुबह करीब 7:30 बजे की है।

आरके पुरम कालोनी के 26 वर्षीय अरविद, अपने दोस्त 24 वर्षीय रवि और हिमांशु के साथ सुबह करीब चार बजे बुलेट बाइक से हरिद्वार जा रहे थे। बाइक रवि की थी। मुजफ्फरनगर में बुग्गी-झोटा से पीछे से बाइक टकरा गई। इस हादसे में रवि और अरविद की मौत हो गई, जबकि हिमांशु घायल हो गया। स्वजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराया। दोनों युवक एक ही फैक्ट्री में काम करते थे और अविवाहित थे। पुलिस ने दोनों के शवों को स्वजनों को सौंप दिया। असंध रोड स्थित शिवपुर में दोनों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। विदेशी कंपनी में रुपये निवेश कराने का झांसा देकर 8.66 लाख रुपये ठगे

जागरण संवाददाता, पानीपत : साइबर ठग ने यूएस की कंपनी की कर्मचारी बताकर इंस्टाग्राम पर आइडी बनाई और माडल टाउन के युवक को कंपनी में निवेश कराने का झांसा दिया और 8.66 लाख रुपये ठग लिए। माडल टाउन के सावन पार्क के सिमरनजीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि वह इंस्टाग्राम पर क्रेडिपिग-इविलिन आइडी से जुड़ा है। यह इविलिन नाम की थी। लड़की ने बताया कि वह यूएस की एक कंपनी में काम करती है और फोरेन ट्रेडिग में इनवेस्ट कराकर खासी कमाई का झांसा दिया। लड़की ने झूठी ट्रेडिग फीस बताकर ऐसा करके उससे 8.66 लाख रुपये ऐंठ लिए। लड़की का मैनेजर भी वाट्सएप पर धोखे से रुपये रुपये लेता रहा है। दोनों ने उसे रुपये नहीं लौटाए। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी