पिता के डांटने पर घर से निकल फ्लाईओवर के नीचे सोया, चोर ने किया हमला

देर रात घर आने पर पिता के डांटने से नाराज होकर घर से कपड़े का बैग ले बाहर निकलना सिवाह निवासी प्राइवेट अस्पताल के प्लंबर मनीष को उस समय महंगा पड़ गया जब गोहाना मोड के पास फ्लाईओवर के नीचे सोते समय चोर ने उस पर नुकीले हथियार से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 09:27 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 09:27 AM (IST)
पिता के डांटने पर घर से निकल फ्लाईओवर के नीचे सोया, चोर ने किया हमला
पिता के डांटने पर घर से निकल फ्लाईओवर के नीचे सोया, चोर ने किया हमला

जागरण संवाददाता, पानीपत : देर रात घर आने पर पिता के डांटने से नाराज होकर घर से कपड़े का बैग ले बाहर निकलना सिवाह निवासी प्राइवेट अस्पताल के प्लंबर मनीष को उस समय महंगा पड़ गया, जब गोहाना मोड के पास फ्लाईओवर के नीचे सोते समय चोर ने उस पर नुकीले हथियार से हमला कर दिया। हथियार से हमला तब किया, जब मनीष ने उसे जेब से मोबाइल निकालने से रोका। मामला शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे के करीब का है।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के गांव धहपा निवासी मनीष ने चांदनी बाग थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह यहां में सिवाह में रहते हैं। तीन बहनें भी हैं। वह जीसी गुप्ता अस्पताल में प्लंबर है। 16 सितंबर को काम करके रात में देर से घर पहुंचा तो पिता ने उसे धमकाया। इस पर वो नाराज होकर बैग में अपने कपड़े डाल घर से निकल गया और रात में गोहाना मोड़ जीटी रोड पर फ्लाईओवर के नीचे पिलर के पास सो गया।

17 सितंबर सुबह साढ़े पांच बजे के करीब उसके पास एक अज्ञात व्यक्ति आकर बैठ गया। उसकी जेब से मोबाइल निकाल लिया। तभी उसे पकड़ा तो उक्त व्यक्ति ने उसकी बाई बाजू में धारदार हथियार से वार कर दिया। वह लहूलुहान होकर पिलर के पास में लेट गया। कुछ देर बाद सफाई कर्मचारी सफाई करते हुए आए और उन्होंने उसे लहूलुहान हालत में देख एंबुलेंस बुला सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

डाक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। जांच अधिकारी परमिदर सिंह के मुताबिक मनीष के बयान पर हमलावर के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी