Olympic Games Tokyo 2020: ओलंपिक में गए खिलाडि़यों को हरियाणा का चियरअप, तस्‍वीरों में देखें लोगों का जोश

आज से टोक्‍यो ओलंपिक 2020 की शुरुआत हो गई। ओलंपिक में ज्‍यादा से ज्‍यादा मेडल लाने और खिलाडियों को चियरअप करने के लिए हरियाणा के लोगों में भरपूर जोश देखने को मिल रहा है। समाजसेवी संस्थाओं ने लोगों को तिरंगे बांटकर की खिलाड़ियों के लिए कामना की।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:08 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:08 AM (IST)
Olympic Games Tokyo 2020: ओलंपिक में गए खिलाडि़यों को हरियाणा का चियरअप, तस्‍वीरों में देखें लोगों का जोश
पानीपत में दैनिक जागरण मुहिम से जुड़कर तिरंगा लहराते लोग।

पानीपत, जागरण संवाददाता। शुक्रवार से टोक्यो ओलंपिक का आगाज हो गया। पूरे देश को हरियाणा के खिलाडि़यों से सबसे ज्‍यादा उम्‍मीदें हैं। हरियाणा के ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी मेडल लेकर आएं इसके लिए उन्‍हें चियरअप किया जा रहा है। इसके लिए दैनिक जागरण की तरफ से अभियान चलाया गया।

दैनिक जागरण के अभियान से जुड़कर शहर के लोगों और खिलाड़ियों ने तिरंगे लहरा कर ओलिंपिक में भाग ले रहे खिलाड़ियों के लिए जीत की कामना की। अंबाला रोड स्थित इंडाेर खेल स्टेडियम, पूंडरी इंडोर स्टेडियम, हाबड़ी हाकी स्टेडियम में खिलाड़ियों ने तिरंगे के साथ सेल्फी ली। इंडोर खेल स्टेडियम में बनाए गए ओलंपिक सेल्फी प्वाइंट पर भी खिलाड़ियों ने सेल्फी लेकर हरियाणा के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

जीत के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया गया, जिस पर खेल प्रशिक्षकों और खिलाड़ियों ने अपने हस्ताक्षर किए हैं। इसके अलावा शहर की समाजसेवी संस्था जीवन रक्षक दल और सनातन धर्म सभा की तरफ से शहर में तिरंगे बांटे गए। शहर के लोगों ने अपने घरों और कार्यालयों पर तिरंगे फहराए। इनके अलावा राजनीतिक दल के नेताओं ने भी दैनिक जागरण के अभियान से जुड़कर अपने घरों में तिरंगे लहराए।

स्कूलों में लहराए तिरंगे

दैनिक जागरण के अभियान से जुड़कर स्कूलों में भी तिरंगे लहराए गए। स्कूलों में बच्चों ने तिरंगे के साथ फोटो लेकर ओलंपिक में भाग ले रहे खिलाड़ियों की जीत को लेकर कामना की। इनके अलावा सरकारी विभागों के अधिकारियों ने भी जागरण के अभियान से जुड़कर अपने कार्यालयों में तिरंगे लहराए। डीसी प्रदीप दहिया, एसपी लोकेंद्र सिंह और जिला खेल अधिकारी सतविंद्र गिल ने भी दैनिक जागरण के अभियान से जुड़कर तिरंगे के साथ सेल्फी ली।

मंदिरों में करवाए हवन

ओलंपिक में भाग ले रहे खिलाड़ियाें की जीत की कामना को लेकर हनुमान वाटिका और शिव शक्ति धाम मंदिर में हवन करवाया गया। वाटिका के मुख्य पुजारी विशाल शर्मा ने बताया कि दैनिक जागरण का अभियान सराहनीय है। मंदिर में भी हवन करके खिलाड़ियों की जीत की कामना की गई है।

chat bot
आपका साथी