रोहतक की रिफाइनरी के बाहर खड़े ऑयल कैंटर में आग, मचा हड़कंप, दो लोग झुलसे

रोहतक में एक ऑयल फैक्‍ट्री के बाहर खड़े ऑयल टैंकर में लगी आग।
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 09:43 AM (IST) Author: Anurag Shukla

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में देर रात हड़कंप मच गया। रोड पर दमकल के सायरन सुनकर लोगों में दहशत फैल गई। ऑयल फैक्‍ट्री में आग लगने की सूचना दमकल को मिली। कुछ ही देर में दमकल की कई गाडि़यां मौके पर पहुंची।

दिल्ली रोड स्थित गांव ईस्माइला में सोमवार देर रात एक ऑयल फैक्ट्री में आग लग गई। फैक्ट्री में आग लगने की सूचना से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की छह गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी है। जबकि दोनों घायलों का पीजीआइ में उपचार किया जा रहा है।

ईस्माइला से कुलताना रोड स्थित रॉयल रिफाइनरी के बाहर खड़े ऑयल से भरे एक टैंकर में सोमवार देर रात अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि जिस समय टैंकर में आग लगी, मौके पर कई कर्मचारी कार्य कर रहे थे। आग लगने से दो कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गए, जबकि अन्य लोगों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई।

गंभीर रूप से झुलसे दोनों लोगों को एंबुलेंस की मदद से पीजीआइ में भर्ती किया गया। जबकि फायर ब्रिगेड की छह गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर करीब आधा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। बताया जा रहा है कि आग लगने से टैंकर पूरी तरह जलकर राख हो गया। हालांकि गनीमत रही कि आग ने विकराल रूप धारण नहीं किया, अन्यथा कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।

सांपला थाना प्रभारी कुलवीर सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू कर दिया गया। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल सका है। साथ ही दोनों झुलसे युवक कौन थे, इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और स्थिति सामान्य हो गई है। जबकि फैक्ट्री संचालक अजय गुप्ता के मुताबिक स्थिति सामान्य है। दोनों लोगों का पीजीआइ में उपचार किया जा रहा है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.