लापता तीनों बच्चों का अभी तक सुराग नहीं

जागरण संवाददाता पानीपत बिहोली निवासी अनिल के तीन बच्चों का अभी तक कोई सुराग नहीं चल पाया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 07:13 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:13 AM (IST)
लापता तीनों बच्चों का अभी तक सुराग नहीं
लापता तीनों बच्चों का अभी तक सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, पानीपत : बिहोली निवासी अनिल के तीन बच्चों का अभी तक कोई सुराग नहीं चल पाया है। शुक्रवार को भी पुलिस ने दूसरे दिन लगातार नहर किनारे व अन्य जगहों पर बच्चों की तलाश की। वहीं स्वजन भी अपने स्तर पर बच्चों की तलाश में लगे हैं।

गौरतलब है कि बिहोली गांव के मंजीत के मुताबिक नौ साल पहले उसके छोटे भाई 28 वर्षीय अनिल कुमार की निबरी गांव की आरती से शादी हुई थी। इनकी बेटी 8 वर्षीय अंशु, 6 वर्षीय बेटा वंश और 3 वर्षीय यश हैं। अनिल कुमार किराये पर वैन चलाता था। आरती का हरिसिंह कालोनी के साहिल नामक युवक से प्रेम प्रसंग था। इस वजह से भाई की पत्नी के साथ अनबन रहती थी। मंगलवार शाम को आरती ने भाई के साथ झगड़ा किया और पानीपत के हरि सिंह कालोनी के मकान में आ गई। भाई अनिल तीनों बच्चों को वैन में बैठाकर घुमाने की बात कह घर से चला था। शाम 7:30 बजे अनिल को काल की तो फोन बंद मिला। 9:30 बजे भाई ने काल कर बताया कि उसने गोहाना मोड़ के पास फ्लाईओवर के नीचे अपनी वैन में जहर खा लिया और उसके भाई की मौत हो गई। लेकिन बच्चों के बारे में उसने कुछ पता नहीं चल सका। वहीं अनिल के पास से मिले सुसाइड नोट में उसने खुदकुशी के लिए पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है। पत्नी और प्रेमी का नंबर भी लिखा।

तलाश की जा रही है

बापौली थाना प्रभारी हरनारायण सिंह ने बताया कि लगातार तीनों बच्चों की तलाश की जा रही है। शुक्रवार को नहर किनारे व अन्य जगहों पर भी तलाश की गई, अभी कोई सुराग नहीं चल सका।

chat bot
आपका साथी