टाटा मैजिक छीनने वाले लुटेरों की तलाश में लगी पुलिस

डेढ़ सौ रुपये में किराये पर लाकर रास्ते में मारपीट कर टाटा मैजिक छीनने वाले लुटेरों का दूसरे दिन भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी। हालांकि थाना व सीआईए थ्री की टीम लुटेरों की तलाश में जरूर लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 06:50 AM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 06:50 AM (IST)
टाटा मैजिक छीनने वाले लुटेरों की तलाश में लगी पुलिस
टाटा मैजिक छीनने वाले लुटेरों की तलाश में लगी पुलिस

जागरण संवाददाता, समालखा :

डेढ़ सौ रुपये में किराये पर लाकर रास्ते में मारपीट कर टाटा मैजिक छीनने वाले लुटेरों का दूसरे दिन भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी। हालांकि थाना व सीआइए थ्री की टीम लुटेरों की तलाश में जरूर लगी है।

सोमवार दोपहर बाद सवा तीन बजे के करीब दो अनजान युवक संजय वासी हथवाला का टाटा मैजिक समालखा तक डेढ़ सौ रुपये में किराये पर लाए थे। गढ़ी केवल के पास युवकों ने पेशाब करने के बहाने गाड़ी रुकवाई। तभी बगल में खड़ी इको गाड़ी से उनके तीन साथी उतरे। उन्होंने संजय के साथ मारपीट कर उसे सीट से उतार दिया और टाटा मैजिक को रेत की खान वाले रास्ते से जौरासी की तरफ लेकर फरार हो गए। जबकि गाड़ी में बैठे युवक इको में रजवाहे के रास्ते भाग निकले थे। मामले में पता लगते ही पुलिस केस दर्ज कर वीटी करा लुटेरों की तलाश में लग गई थी। थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि थाना व सीआईए की टीमें लुटेरों की तलाश में लगी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी पहचान की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी