पावर पाइंट मेकिग प्रतियोगिता में निशा प्रथम व रवि नांदल रहा द्वितीय

आइबी पीजी कालेज में गृह विज्ञान विभाग व संस्कारशाला क्लब के संयुक्त तत्वावधान में राष्ट्रीय पोषण माह के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय स्तर की पावर पाइंट मेकिग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 05:41 AM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 05:41 AM (IST)
पावर पाइंट मेकिग प्रतियोगिता में निशा प्रथम व रवि नांदल रहा द्वितीय
पावर पाइंट मेकिग प्रतियोगिता में निशा प्रथम व रवि नांदल रहा द्वितीय

जागरण संवाददाता, पानीपत : आइबी पीजी कालेज में गृह विज्ञान विभाग व संस्कारशाला क्लब के संयुक्त तत्वावधान में राष्ट्रीय पोषण माह के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय स्तर की पावर पाइंट मेकिग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। हमारी रसोई में मसालों का जादू रहा। शुभारंभ प्राचार्य डा. अजय कुमार गर्ग ने किया।

प्राचार्य डा. अजय गर्ग ने बताया कि राष्ट्रीय पोषण माह हर साल सितंबर में मनाया जाता है। इस माह को मनाने के पीछे का उद्देश्य है कि लोग अपनी हेल्थ और खानपान को लेकर जागरूक होकर स्वस्थ शरीर के महत्व को समझें। उन्होंने कहा कि न्यूट्रीशन एक बुनियादी आवश्यकता है। हेल्दी लाइफ जीने के लिए बेहद जरूरत भी है। प्रतियोगिता की संयोजक डा. सीमा व संस्कारशाला क्लब के संयोजक प्रो. अश्वनी गुप्ता ने बताया कि प्रतियोगिता में देश भर से 25 विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्राचार्य ने विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता में डीएवी कालेज फार ग‌र्ल्स, कोसली की निशा प्रथम, आइबी पीजी कालेज पानीपत के रवि नांदल द्वितीय और जेएलएन कालेज फरीदाबाद की रिंकी व गीता विद्या मंदिर कालेज सोनीपत रुचिका संयुक्त रूप से तृतीय रहीं।

chat bot
आपका साथी