लॉकडाउन की अवहेलना करने पर दुकानदार सहित नौ लोग गिरफ्तार, 142 के चालान काटे

जिले में लॉकडाउन की अवहेलना करने और नशीले पदार्थों की तस्करी करते हुए लोगों को पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:10 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:10 AM (IST)
लॉकडाउन की अवहेलना करने पर दुकानदार सहित नौ लोग गिरफ्तार, 142 के चालान काटे
लॉकडाउन की अवहेलना करने पर दुकानदार सहित नौ लोग गिरफ्तार, 142 के चालान काटे

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिले में लॉकडाउन की अवहेलना करने और नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले चार आरोपितों को गिरफ्तार किया। इसी तरह से चार जुआरियों और एक दुकानदार को भी पुलिस ने काबू किया। डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि बिना मास्क के घूम रहे 142 लोगों के चालान किए गए।

पसीना रोड से पुलिस ने बाइक सवार दो शराब तस्करों को पुलिस ने काबू किया। आरोपितों की पहचान पसीना खुर्द गांव के मोनू और पवन के रूप में हुई। आरोपितों के कब्जे से शराब की चार पेटियां बरामद की। पेटियों में 48 बोतल शराब थी। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उधर, पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने जाटल रोड से सौंधापुर के कृष्ण को 27 अद्धे और शराब की 13 बोतल बरामद की। ---------------- जुआ खेलते चार युवक गिरफ्तार

जासं, पानीपत : गोपाल कालोनी में टेंपो की आड़ में बैठकर जुआ खेल रहे चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान गोपाला कालोनी के गौतम, धीरज गौतम, रिकू और संजू के रूप में हुई। आरोपितों के कब्जे से 1400 रुपये और ताश के पत्ते बरामद किए। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

----------------

चौड़ा बाजार से दुकानदार गिरफ्तार

जासं, पानीपत : चौड़ा बाजार स्थित मल्होत्रा शूज की दुकान के मालिक सेक्टर 12 के अमन को पुलिस ने गिरफ्तार किया। कई ग्राहक मौके से फरार हो गए। एसआइ राजकुमार ने बताया कि कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लगा रखा है। इसके बावजूद अमन ने दुकान खोल रखी थी और दुकान पर लोगों की भीड़ थी। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी