नवजात बच्ची की हालत में सुधार, आज आएगी जांच रिपोर्ट

वधावाराम कालोनी में एक घर के बाहर तीन जून को एक बच्ची लावारिस मिली थी। बच्ची 10 दिन की बताई गई है। सिविल अस्पताल स्थित स्पेशल न्यू बोर्न चाइल्ड केयर यूनिट (एसएनसीयू) में भर्ती है। उसकी हालत में सुधार है जांच रिपोर्ट सोमवार को आएगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 09:58 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 09:58 AM (IST)
नवजात बच्ची की हालत में सुधार, आज आएगी जांच रिपोर्ट
नवजात बच्ची की हालत में सुधार, आज आएगी जांच रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, पानीपत : वधावाराम कालोनी में एक घर के बाहर तीन जून को एक बच्ची लावारिस मिली थी। बच्ची 10 दिन की बताई गई है। सिविल अस्पताल स्थित स्पेशल न्यू बोर्न चाइल्ड केयर यूनिट (एसएनसीयू) में भर्ती है। उसकी हालत में सुधार है, जांच रिपोर्ट सोमवार को आएगी।

बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के सदस्य डा. मुकेश आर्य और अस्पताल में शिशु रोग विशेषज्ञ डा. निहारिका ने बताया कि बच्ची धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही है। बता दें कि वधावाराम कालोनी, गली नंबर-छह निवासी मरजीना के घर के बाहर बच्ची को कोई छोड़ गया था। अगले दिन किला थाना में शिकायत दी थी। डा. निहारिका के मुताबिक बच्ची का एक हाथ टूटा हुआ है। उसे पीलिया है और शरीर पर लाल रंग के दाने निकले हुए हैं। धीरे-धीरे रिकवर हो रही है। थाना प्रभारी महीपाल ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज है। बच्ची के माता-पिता का पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी