यमुनानगर में पड़ोसी युवक-युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, युवती की मौत, प्रेम प्रसंग की आशंका

यमुनानगर के रादौर कस्‍बे में पड़ोस में रहने वाले युवक और युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे युवती की मौत हो गई। वहीं परिजनों का कहना है कि फूड प्‍वाइजनिंग की वजह से युवती की हालत बिगड़ी और मौत हुई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 09:34 AM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 09:34 AM (IST)
यमुनानगर में पड़ोसी युवक-युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, युवती की मौत, प्रेम प्रसंग की आशंका
पड़ोस में रहने वाले युवक और युवती ने जहरीला पदार्थ निगला।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। यमुनानगर के रादौर के गांव जठलाना में 20 वर्षीय युवक व 19 वर्षीय युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत बिगडऩे पर उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां युवती की मौत हो गई। वहीं युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज चल रहा है। मामले की पुलिस को भी सूचना नहीं दी गई। जब तक पुलिस को पता लगता। स्वजनों ने युवती का शव दफना दिया।

युवक व युवती दोनों एक ही समुदाय से हैं। पुलिस को इस मामले में शिकायत का इंतजार है। वहीं मृतका के स्वजनों का कहना है कि उनकी बेटी की फूड प्वाइजनिंग की वजह से तबीयत बिगड़ी थी। हालत में सुधार नहीं होने पर उसकी मौत हो गई है। उधर, युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस उसके बयान नहीं ले सकी। उसके बयान के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

प्रेम प्रसंग का हो सकता है मामला

युवक व युवती दोनों पड़ोस के ही रहने वाले हैं। जिससे इस मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि ग्रामीण खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। जिस समय युवती का शव दफनाया गया। उस समय तक भी पुलिस को पता नहीं लग सका। जिससे यह अंदेशा जताया जा रहा है कि युवती को स्वजन किसी नजदीकी डाक्टर के पास ही लेकर गए होंगे। ताकि पुलिस को मामले का पता न लगे।

जठलाना थाना प्रभारी धर्मपाल ने बताया कि एक युवक व युवती के जहरीला पदार्थ खाने की सूचना मिली है। अभी मामले का पता नहीं लग सका है। कोई शिकायत भी नहीं आई है। इसके बावजूद छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी