मोबाइल की दुकान पर पड़ोसी ने हथियारबंद बदमाशों संग की लूटपाट

छोटूराम चौक पर एक मोबाइल की दुकान में छह हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की। दो बदमाशों ने दुकानदार को पकड़ लिया और दो ने गल्ले में से साढ़े 11 हजार की नकदी निकाल ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 09:47 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 06:56 AM (IST)
मोबाइल की दुकान पर पड़ोसी ने हथियारबंद बदमाशों संग की लूटपाट
मोबाइल की दुकान पर पड़ोसी ने हथियारबंद बदमाशों संग की लूटपाट

जागरण संवाददाता, पानीपत : छोटूराम चौक पर एक मोबाइल की दुकान में छह हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की। दो बदमाशों ने दुकानदार को पकड़ लिया और दो ने गल्ले में से साढ़े 11 हजार की नकदी निकाल ली। चारों आरोपित दुकान पर बाहर बाइक लेकर खड़े उनके दो साथियों संग फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वार्ड 11 की सैनी कॉलोनी के सन्नी ने किला थाना पुलिस को बताया कि उसकी छोटूराम चौक पर मोबाइल की दुकान है। बुधवार शाम 6 बजे दुकान में दो नकाबपोश युवक हाथ में तलवार लेकर अंदर घुस गए। जबकि उनके दो साथी दुकान के गेट पर ही खड़े हो गए। पड़ोस की दुकान में मौजूद सन्नी दुकान पर आने लगा तो बाहर खड़े दोनों बदमाशों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। इसी दौरान दुकान में मौजूद दोनों बदमाशों ने गल्ले से साढ़े 11 हजार की नकदी उठा ली। दुकानदार सन्नी ने आरोपितों के इरादे भांपते हुए एक बदमाश के चेहरे पर झपट्टा मारा तो उसका रूमाल हट गया। उसने देखा कि ये उसका पड़ोसी तालीम है। इससे पहले वह और कुछ करता आरोपित तालीम ने सके सिर में सरिया मारा। अन्य बदमाशों ने भी उसके ऊपर हमला कर दिया। भीड़ जुटती देख आरोपित बाइक पर बैठ साथियों संग फरार हो गए। थाना प्रभारी प्रवीन कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डेढ़ माह पहले हुआ था दोनों पक्षों में झगड़ा

सन्नी ने बताया कि उसके परिवार के लोगों का लगभग डेढ़ माह पहले आरोपित तालीम और उसके परिजनों संग झगड़ा हो गया था। शायद इसी कारण आरोपित ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं दिनदहाड़े हुई इस घटना के कारण दुकानदारों में रोष व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी