अंबाला में इंसानियत शर्मसार, पड़ोसी ने साढ़ी तीन साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

अंबाला में शराबी पड़ोसी ने साढ़े तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। परिवार वाले बच्ची को ढूंढते रहे। बाद में बच्ची वीराने में लहूलुहान हालत में मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:54 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:54 PM (IST)
अंबाला में इंसानियत शर्मसार, पड़ोसी ने साढ़ी तीन साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार
आरोपित युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया कि वह नशे की हालत में था।

अंबाला, जेएनएन। अंबाला में इंसानियत को बेहद शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे में पड़ोसी युवक ने साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जबकि परिवार के लोग बच्ची को इधर-उधर तलाश रहे थे।

तलाश में घर से कुछ दूर वीराने में बच्ची लहूलुहान अवस्था में मिली। उसकी हालत को देखकर स्वजन हैरान हो गए। इसके बाद वे तुरंत उसे सरकारी अस्पताल में लेकर आए। यहां पर मेडिकल के दौरान बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्वजनों के बयान दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। युवक की पहचान योगेश उर्फ सुकड़ा के तौर पर हुई। आरोपित युवक को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। उधर, पीड़ित बच्ची का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

बच्ची व उसके भाइयों को ले गया था साथ 

हालांकि लापता हुई बच्ची को स्वजन अपने स्तर पर तलाश रहे थे। मगर काफी देर तक ढूंढने के बाद नहीं मिली। जांच के दौरान पीड़िता के घर गई पुलिस ने बच्ची के पिता और भाइयों से बातचीत की। भाइयों ने बताया कि पड़ोसी योगेश उर्फ सुकड़ा तीनों को साथ लेकर खेतों की तरफ गया था। थोड़ी देर बार उसने भाइयों को वापस भेज दिया और बच्ची को कुछ देर के लिए अपने पास रखने की बात कही।

पुलिस ने की सख्ती को कबूला गुनाह

इसके बाद पुलिस ने सुकड़ा को पकड़ लिया। जब पुलिस ने सुकड़ा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया। तब आरोपित योगेश उर्फ सुकड़ा ने बताया कि वह शराब के नशे में था और बच्ची के परिवार का पड़ोसी है तथा शराब पीने का आदी है। अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है। वह बच्ची और उसके दोनों भाइयों को साथ ले गया था। 

आरोपित को कोर्ट में पेश कर भेजा जेल

देवेंद्र कौर, एसएचओ, महिला थाना, अंबाला शहर ने कहा कि बच्ची के साथ गलत काम करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। बच्ची का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वह अब कुछ ठीक है। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी