नौदीप कौर ने कहा, सोनीपत पुलिस ने किए अत्याचार, अदालत में पेश करेंगे पुख्ता सुबूत

जमानत के बाद जेल से बाहर समर्थकों के साथ नौदीप कौर।

मजदूर संगठन नेता नौदीप कौर को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आईं नौदीप कौर का किसानों और समर्थकों ने स्‍वागत किया। वहीं उन्‍होंने सोनीपत पुलिस पर भी बयान दिया।

Anurag ShuklaSat, 27 Feb 2021 03:55 PM (IST)

करनाल, जेएनएन। सोनीपत में हुए घटनाक्रम के बाद करनाल जेल में बंद मजदूर संगठन की नेता नौदीप कौर शुक्रवार को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद रात करीब सवा आठ बजे करनाल जेल से बाहर आईं। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने सोनीपत में कुछ गलत नहीं किया था, लेकिन पुलिस ने ज्यादती की। उनके साथी शिव कुमार को भी टार्चर किया गया। इसके सुबूत अदालत में पेश करेंगे।

नौदीप ने आरोप लगाया कि सोनीपत पुलिस की ओर से जारी वीडियो एडिट की गई है। असल वीडियो उनके पास है। वह किसान-मजदूर की आवाज उठाती रहेंगी और फिर सिंघु बार्डर जाएंगी। करनाल जेल में उनसे कोई ज्यादती नहीं की गई। महिला आयोग की चेयरमैन ने उन पर जेल में सहयोग न करने के गलत आरोप लगाए हैं। यह अच्छे आचरण का ही परिणाम है कि वह जेल से बाहर आई हैं। वह जेल में डाल देने से घबराने वाली नहीं हैं। अपना कार्य कानून के दायरे में रहते हुए पूर्ववत करती रहेंगी। कृषि कानून विरोधी आंदोलन पर उन्होंने कहा कि बिना वजह कोई भी घर छोड़ सड़क पर नहीं बैठ सकता। सरकार को इसे गंभीरता से लेेते हुए मांगें माननी चाहिए।

इस दौरान नौदीप की मां व बहन भी मौजूद रहीं। शिरोमणि अकाली दल के नेता व दिल्ली एसजीपीसी के अध्यक्ष सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा, किसान नेता जगदीप ओलख, एडवोकेट सोनिया तंवर आदि ने नौदीप का स्वागत किया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

यह भी पढ़ें: करनाल की पटाखा फैक्‍ट्री में जोरदार धमाका, तीन की मौत, एक गंभीर रूप से झुलसा

 

यह भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेस वे हादसे से जींद और पानीपत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, देर रात पहुंचे परिजन

यह भी पढ़ें: हरियाणा की धर्मनगरी में बनेगा देश का पहला गीता मंदिर, जानिए क्‍या होगी खासियत

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.