21 अध्यापकों को नेशन बिल्डर अवार्ड

इनरव्हील क्लब पानीपत सेंट्रल की ओर से न्यू टाउनशिप क्लब माडल टाउन में शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 21 अध्यापकों को नेशन बिल्डर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 10:41 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 10:41 PM (IST)
21 अध्यापकों को नेशन बिल्डर अवार्ड
21 अध्यापकों को नेशन बिल्डर अवार्ड

पानीपत (विज्ञप्ति) : इनरव्हील क्लब पानीपत सेंट्रल की ओर से न्यू टाउनशिप क्लब, माडल टाउन में शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 21 अध्यापकों को नेशन बिल्डर अवार्ड से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्लब की प्रेजिडेंट नीरू राय और सचिव अनु सेठ ने की। मंच संचालन अंजू गेरा और शिक्षक बोधराज ने किया।

नीरू राय ने कहा कि कोरोना काल में भी इन शिक्षकों ने लीक से हटकर कार्य किया है। अपने आप में एक मिसाल बने हैं। जब कोरोना के कारण स्कूल बंद थे तब इन अध्यापकों ने विद्यार्थियों की पढ़ाई बाधित नहीं होने दी। अंजू गेरा ने कहा कि अध्यापकों का सम्मान राष्ट्र का सम्मान है। अध्यापक बच्चों को पढ़ाकर इनको उपयोगी नागरिक बनाने का कार्य करते हैं। मधु डागर (प्रिसिपल), निर्मला कुमारी मिडिल हेड, मीना आहूजा हेड टीचर, बोधराज जेबीटी, रोशन लाल जेबीटी, संजीव शास्त्री, जीना देवी, आनंद कुमार, पिकी श्योराण, डा. हितेश कुमार, किरण मलिक, मोहित सैनी, मीना कुमारी, सुनिदर कौर, गुरमीत बेदी, सीमा सिंह, सुनीता कुंडू, शमशेर सिंह, मंजू छाबड़ा (प्रवक्ता), शीतल को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर क्लब सदस्य उदिता शर्मा, नीति जैन भी मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी