छोटी-छोटी बातों पर अपने ही बहा रहे अपनों का खून, कुरुक्षेत्र में सात दिन में चार वारदात

कुरुक्षेत्र में अपराध बढ़ रहा है। छोटी-छोटी बातों पर लोग अपनों का खून बहा रहे हैं। सात दिन में ऐसी चार वारदात सामने आ चुकी हैं। लॉकडाउन के दौरान ऐसी वारदातें बढीं हैं। पिहोवा के गांव जुरासी कलां में तो बेटे ने पिता को दराती से ही काट डाला।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:20 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:20 PM (IST)
छोटी-छोटी बातों पर अपने ही बहा रहे अपनों का खून, कुरुक्षेत्र में सात दिन में चार वारदात
पुलिस एक वारदात सुलझा नहीं पाती कि दूसरी वारदात हो जाती है।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। हरियाणा की धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में लोग लॉकडाउन में मामूली बात पर आपा खोने लगे हैं। पिछले सात दिनों में हत्या की चार वारदात हो गई। पुलिस एक वारदात के आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाती, उससे पहले दूसरी वारदात हो जाती है। इन सबके चलते पुलिस की भी परेशानी बढ़ गई है। अब जिले के गांव डोडा खेड़ी में दो भाइयों के बीच खेत में पानी को लेकर विवाद में धक्का मुक्की होने के बाद बड़े भाई की मौत हो गई। हालांकि स्वजनों ने फिलहाल अपने बयानों में हत्या जैसे आरोप नहीं लगाए हैं। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए बिसरा रिपोर्ट जांच के लिए भेजी है।

केस-1ः दराती से पिता को काट डाला

पिहोवा के गांव जुरासी कलां निवासी जगमाल अपने बड़े बेटे की मौत के बाद मानसिक रूप से परेशान था। वह घर में कलह करता रहता था। पांच जून को बेटे रिंकू ने मामूली कहासुनी में दराती से हमला कर अपने पिता की हत्या कर दी। उस वक्त उसकी मां दवाई लेने के लिए पिहोवा गई हुई थी। पुलिस ने आरोपित रिंकू को गिरफ्तार कर लिया था।

केस-2ः घरेलू कलह में जली गई जान

बाबैन थाना पुलिस के अंतर्गत बुहावा गांव में आठ जून मंगलवार को घरेलू कलह में बलवान सिंह की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच हाथापायी हो गई थी। इसमें बलवान की मौत हो गई थी।

केस-3ः दामाद ने ससुर को सुआ घोंपकर मारा

10 जून वीरवार की रात को कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत गांधीनगर में दामाद भोला ने अपने ससुर रोशन लाल की सिर में सुआ मारकर हत्या कर दी थी। वह अपने बच्चों को मौत के घाट उतारने की बात कह रहा था। उसका ससुर रोशनलाल उसको समझाने और अपने नातिन को साथ लेने आया था।

केस-4ः खेतों में पानी को लेकर भाई की हत्या

11 जून शुक्रवार सायं गांव डोडा खेड़ी निवासी रतिराम की अपने छोटे भाई रूपराम के साथ खेतों में पानी को लेकर हाथापाई हो गई थी। इस दौरान रतिराम की तबीयत बिगड़ गई। उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना सदर थानेसर पुलिस ने इसमें फिलहाल 174 की कार्रवाई की है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी