नशे में अपने की बने अपनों के खून के प्यासे, पानीपत में एक के बाद एक कत्‍ल

पानीपत में अपराध कम नहीं हो रहा। एक के बाद एक अपराध सामने आ रहा। लॉकडाउन के बावजूद शराब तस्‍करी हो रही है। वहीं शराब की वजह से नशे में लोग अपनों का ही कत्‍ल कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में पानीपत में मामले सामने आए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 08:27 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 08:27 AM (IST)
नशे में अपने की बने अपनों के खून के प्यासे, पानीपत में एक के बाद एक कत्‍ल
पानीपत में नशे की वजह से हत्‍या।

पानीपत, जेएनएन। कोरोना महामारी की वजह से लाकडाउन लगा हुआ है। शराब के ठेके बंद हैं। पुलिस गश्त करने का दावा कर रही है। इससे बावजूद शराब की तस्करी हो रही है। लोग शराब पीकर वारदात कर रहे हैं। नशे में दोस्त ही दोस्त के दुश्मन बन हुए हैं। कहीं नशे में युवक तोड़फोड़ कर पड़ोसियों पर ही जानलेवा हमला कर रहे हैं। नशेड़ियों पर काबू पाना पुलिस के लिए भी चुनौती बना हुआ है।

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने कहा कि शराब की बिक्री नहीं होने दी जाएगी। नशेड़ियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की चार टीमें सक्रिय हैं। अगर कहीं अवैध शराब बेची जा रही है तो स्थानीय लोग पुलिस को सूचना दें, ताकि आरोपितों को काबू किया जा सके।

केस : एक - शराब पार्टी कर दोस्तों ने ही दोस्त को नहर में फेंका

10 मई को कैथल के सुनील, विशाल उर्फ मानव और सोनीपत के मुरथल के मोहित उर्फ यश व दीपक के साथ उरलाना नहर पर शराब पार्टी की। इस दौरान कहासुनी हो गई। तीनों दोस्तों ने नशे में दीपक के साथ मारपीट की और फिर नहर में फेंक दिया। तीनों आरोपितों को उरलाना चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

केस-दो - नशे में पड़ोस की बुजुर्ग महिला पर तलवार से हमला

विजय नगर के भारत ने शराब के नशे में हंगामा कर गाली-गलौज की। पड़ोसी की बुजुर्ग महिला संतोष ने गाली देने से मना किया। तैश में आकर भारत ने तलवार से महिला पर हमला कर दिया। पीड़ित के बेटे की ई-रिक्शा तो तोड़ दिया। परिवार की दो महिलाओं के साथ भी मारपीट की।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

chat bot
आपका साथी