Murder in Karnal: पुलिस ने सनकी हमलावर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया, कब्जे में लिया पास्पोर्ट

जिस इंडेवर गाड़ी को एक परिवार के सदस्यों पर चढा़कर हत्या की वारदात की गई। पुलिस को पानीपत की एक पार्किंग में लावारिश हालत में खड़ी मिली। इसे क्रेन के जरिए सीआइए वन टीम करनाल लाई। गाड़ी के अंदर से पुलिस को कुछ बरामद नहीं हुआ।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 09:50 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 09:50 PM (IST)
Murder in Karnal: पुलिस ने सनकी हमलावर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया, कब्जे में लिया पास्पोर्ट
हत्या के लिए प्रयोग की गई गाड़ी पानीपत से बरामद

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल के नीलोखेड़ी की हैफेड कालोनी में गाड़ी चढ़ाकर एक ही परिवार की एक महिला व एक पुरूष की हत्या मामले के मुख्य आरोपित अमन चौधरी का पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है। पुलिस कार्रवाई से बचने की प्रयास में उसके विदेश फरार हो जाने की आशंका जताई जा रही थी। इसी के चलते पुलिस ने न केवल घर में छानबीन के दौरान उसका पास्पोर्ट जब्त कर लिया है बल्कि एंबेसी में भी उसके विदेश भागने की आशंका को लेकर पुलिस विभाग की ओर से पत्र भेजा गया है।

यहीं नहीं पुलिस को आरोपित अमन चौधरी व उसके पिता के संबंध में कई सुराग भी लगे हैं, जिसके चलते उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें जल्द काबू किया जा सकता है। पुलिस का मानना है कि पिता-पुत्र एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग समय पर और अलग-अलग जगहों पर फरार हुए हैं। उन्हें काबू करने के लिए सीआइए सहित पांच टीमें लगातार छापेमारी कर रही है। सूत्रों अनुसार पुलिस टीमें आरोपितों के संबंधित ठिकानों पर हरियाणा के अन्य जिलों के अलावा उत्तराखंड सहित अन्य प्रदेशों में भी दबिश दे चुकी है। यहां तक कि नेपाल बार्डर तक भी पुलिस छानबीन कर चुकी है।

पानीपत पार्किंग में लावारिश हालत में खड़ी मिली इंडेवर

जिस इंडेवर गाड़ी को एक परिवार के सदस्यों पर चढा़कर हत्या की वारदात की गई वह पुलिस को पानीपत के सेक्टर 13-17 थाना क्षेत्र में एक पार्किंग में लावारिश हालत में खड़ी मिली। इसे क्रेन के जरिए सीआइए वन टीम करनाल लाई। गाड़ी के अंदर से पुलिस को कुछ बरामद नहीं हुआ। आशंका है कि आरोपित अमन चौधरी वारदात के बाद से ही गाड़ी यहां खड़ी कर फरार हो गया था। गाड़ी पर धूल चढ़ी हुई थी। 

आरोपित के भाई पर भी दर्ज हो सकता है केस

हत्यारोपित अमन चौधरी के विदेश में रह रहे बड़े भाई के खिलाफ भी पुलिस केस दर्ज कर सकती है। उस पर वारदात के बाद आपत्तिजनक पोस्ट जारी करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। एसपी ने पीड़ितों को भरोसा दिया है कि शिकायत मिलते ही उसके खिलाफ भी नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीड़ितों ने बुटाना थाना के एसएचओ कंवर सिंह का भी तबादला किए जाने की मांग उठाई, जिस पर उन्होंने भरोसा दिया कि यह भी जांच के बाद कदम उठाया जा सकता है।

पांच टीमें कर रही आरोपितों की तलाश : एसपी

एसपी गंगा राम पूनिया का कहना है कि हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगाई गई है। उन्हें जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। पीड़ितों को सुरक्षा मुहैया कराई गई है, जिसके लिए फिलहाल संबंधित घरों के बाहर पुलिस तैनात है। गन लाइसेंस भी प्रक्रिया पूरी करने पर बनवाए जाएंगे। पुलिस पूरे मामले में बेहद गंभीरता से कार्रवाई में लगी है।

chat bot
आपका साथी