करनाल में हत्‍या, बदमाशों ने दुकानदार पर तेजधार हथियार से किया हमला, मौत

हरियाणा के करनाल में एक और हत्‍या की वारदात हुई। इस बार बदमाशों ने दुकानदार को अपना निशाना बनाया। बदमाशों ने चलती बाइक में दुकानदार पर तेजधार हथियार से हमला किया। इससे मौत हो गई। देर रात वह दुकानबंद कर घर जा रहा था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 09:35 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:35 AM (IST)
करनाल में हत्‍या, बदमाशों ने दुकानदार पर तेजधार हथियार से किया हमला, मौत
करनाल में एक और हत्‍या की वारदात।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। हरियाणा के करनाल में लूट और हत्‍या की वारदात नहीं थम रहीं। अब एक और युवक की हत्‍या कर दी गई। बाइक पर सवार होकर शहर से घर लौट रहे एक युवक पर अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। देर रात हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई।

बताया जा रहा है कि गांव मूनक वासी सुशील कुमार ने शहर में घोघड़ीपुर फाटक के समीप बिजली सामान की दुकान की हुई है। हर रोज की तरह दुकान बंद कर वह मंगलवार देर रात को बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था। उसके साथ चचेरा भाई भी बाइक पर सवार था। वे घोघड़ीपुर फ्लाईओवर से नीचे उतरे ही थे कि पीछे से बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने चलती बाइक पर ही सुशील पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया तो वहीं बाइक भी अंसतुलित होकर खंभे से टकरा गई।

हमला करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए जबकि सुशील को तत्काल ही सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृत का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में रखवाया तो आरोपितों की भी तलाश शुरू की। 

वारदात की सूचना मिलने पर देर रात को ही स्वजन व ग्रामीण भ्ज्ञी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराएगी तो वहीं आरोपितों की तलाश भी शुरू कर दी है। फिलहाल हमला किसने और क्यों किया, यह भी अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है, लेकिन परिवार में मातम छाया हुआ है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: मिलिए पानीपत की कैप्‍टन बेटी से, राजपथ पर शिल्‍का इनके हवाले, इतनी खतरनाक है ये गन

ये भी पढ़ें: हरियाणा के युवा ने नौकरी छोड़़ रिस्‍क उठाया, ट्रेनिंग ली और शुरू की डेयरी फार्मिंग, अब लाखों कमा रहे

chat bot
आपका साथी