जींद में सिर पर वार कर युवक की हत्या, शव अस्पताल में छोड़ भागे युवक, स्वजनों ने लगाया जाम

जींद के गांव डूमरखां कलां का मामला। 20 जुलाई को युवक को गांव घसो कलां का शम्मी घर से बुलाकर ले गया था। बुधवार देर शाम चचेरे भाई को शिव का फोन आया कि दीपक की तबीयत बिगड़ गई है। उसे नरवाना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 05:54 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 05:54 PM (IST)
जींद में सिर पर वार कर युवक की हत्या, शव अस्पताल में छोड़ भागे युवक, स्वजनों ने लगाया जाम
पुलिस ने दो युवकों को नामजद करके अन्य के खिलाफ किया हत्या का मामला दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, जींद। गांव डूमरखां कलां से एक युवक को घर से बुलाकर सिर में चोट मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को नामजद करके अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। स्वजनों ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गांव डूमरखां कलां में जींद-नरवाना मार्ग को जाम कर दिया। जहां पर उचाना थाना प्रभारी रविंद्र ने आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद स्वजनों ने मार्ग को खोला। 

गांव डूमरखां कलां निवासी राकेश ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई दीपक करे 20 जुलाई को गांव घसो कलां निवासी शम्मी घर से बुलाकर अपने साथ लेकर गया था, लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटा। बुधवार देर शाम को उसके चचेरे भाई संजीव के पास गांव सुरबुरा निवासी शिव उर्फ विल्लेजर का फोन आया कि दीपक उनके पास आया हुआ था। जहां पर उसकी अचानक ही तबीयत बिगड़ गई है। इसलिए उसे नरवाना के नागरिक अस्पताल में उपचार के लेकर आए हैं।
शव अस्पताल में छोड़ फरार हुए आरोपित
मृतक दीपक के भाई ने बताया कि जब वह नागरिक अस्पताल में पहुंचे तो दीपक की मौत हो चुकी थी और उसके सिर में चोट के गहरे निशान थे। उसने आरोप लगाया कि गांव घसो कलां निवासी शम्मी व गांव सुरबुरा निवासी शिव उर्फ विल्लेजर ने अपने साथियों के साथ मिलकर सिर पर चोट मारने के बाद पानी में डुबोकर मारा है। हत्या करने के बाद आरोपित दीपक के शव को नागरिक अस्पताल नरवाना में छोड़कर फरार हो गए।
जींद-नरवाना मार्ग पर शव रख जाम लगाया
वीरवार को स्वजन शव को लेकर गांव डूमरखां कलां ले आए। जहां पर जींद-नरवाना मार्ग पर शव को रखकर जाम लगा दिया। जहां पर स्वजनों ने कहा कि जब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होती वह शव को नहीं उठाएंगे। करीब एक घंटा जाम के बाद शहर थाना प्रभारी के आश्वासन पर स्वजनों ने जाम को खोल दिया।
 
पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 
chat bot
आपका साथी