जींद में चार से पांच युवकों ने बाइक सवार को मारी गोली, हत्‍या से मचा हड़कंप

जींद के जुलाना में बुधवार सुबह एक बाइक सवार युवक को गोली मार दी गई। वारदात को पैदल चल रहे चार से पांच युवकों ने अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 12:14 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 12:14 PM (IST)
जींद में चार से पांच युवकों ने बाइक सवार को मारी गोली, हत्‍या से मचा हड़कंप
जींद में चार से पांच युवकों ने बाइक सवार को मारी गोली, हत्‍या से मचा हड़कंप

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में सुबह-सुबह एक बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या करने वाले युवक पैदल थे। गोली मारने के बाद आरोपी युवक पैदल ही फरार हो गए। आरोपितों की संख्‍या चार से पांच बताई जा रही है। 

दरअसल, जींद के गांव शादीपुर में पंचायती जमीन पर कब्जे के विवाद को लेकर बुधवार सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जुलाना थाना पुलिस आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालकर गोली मारने वाले आरोपितों की पहचान में जुटी है। 

कई दिन से चल रहा था विवाद

पुलिस के अनुसार गांव शादीपुर निवासी जितेंद्र का गांव की पंचायती जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है। जितेंद्र ने पंचायती जमीन पर करीब 12 दुकान बनाई हुई हैं। इसके लिए ग्रामीणों ने कमेटी बनाकर डीसी कार्यालय में केस किया हुआ है। 

29 मई को हुआ था झगड़ा 

इसी मामले को लेकर गत 29 मई को गांव के ही बीरेंद्र उर्फ कन्नू के साथ झगड़ा हो गया था और उस समय भी फायरिंग हो गई थी। उस समय जितेंद्र गोली लगने से बाल-बाल बच गया था। बाद में पुलिस ने बीरेंद्र उर्फ कन्नू के खिलाफ हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। तभी से उसके साथ विवाद चल रहा है। 

बाइक के पीछे भागते हुए आरोपितों ने मारी गोली

बुधवार सुबह जितेंद्र बाइक पर सवार होकर दुकानों की तरफ गया हुआ था। जब वह वापस घर जा रहा था तो इसी दौरान चार-पांच युवक पैदल आए और उसके पीछे भागने लगे। जब जितेंद्र को शक हुआ तो उसने बाइक की स्पीड को बढ़ाया, लेकिन बदमाशों ने भागते समय उसे गोली मार दी। 

ग्रामीणों को आता देख फरार हुए आरोपित

गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण घरों से बाहर आए और ग्रामीणों को आता देखकर बदमाश पैदल ही फरार हो गए। गोली लगने से घायल जितेंद्र को उपचार के लिए जुलाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल किया गया। जहां से चिकित्सकों ने पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। जहां पर उसकी मौत हो गई। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जितेंद्र के बयान दर्ज करने के लिए पुलिस की टीम को पीजीआई रोहतक भेजा गया है। बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी