देवर ने गर्दन काट भाभी की कर दी हत्‍या, पति की चार साल पहले हो चुकी मौत

देवर ने भाभी की गर्दन काटकर हत्‍या कर दी। मामला जींद के बिघाना गांव का है। रात को बेटे ने आरोपित को वारदात के बाद भागते हुए देखा। चारपाइ पर खून से लथपथ मिला शव घर आने से मना करने से नाराज था आरोपित।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 11:58 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:58 AM (IST)
देवर ने गर्दन काट भाभी की कर दी हत्‍या, पति की चार साल पहले हो चुकी मौत
जींद में महिला की हत्‍या कर दी गई।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद के बिघाना गांव में रात को करीब 50 वर्षीय महिला होशियारी की तेजधार हथियार से देवर सुरेश ने गर्दन पर वार कर हत्या कर दी। महिला अपने छोटे बेटे मंदीप साथ कमरे में सोई हुई थी। ऊपर कमरे में सोए बड़े बेटे प्रदीप ने जब चीख सुनी, तो उसे उसका चाचा सुरेश दीवार फांद कर जाता हुआ दिखाई दिया और उसके हाथ में तेजधार हथियार था। उसने कमरे में आकर देखा, तो उसकी मां चारपाइ पर खून से लथपथ थी। पुलिस ने प्रदीप की शिकायत पर सुरेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

प्रदीप ने बताया कि वे तीन भाई हैं। बड़ा भाई जो शादीशुदा है, वह प्राइवेट नौकरी करता है और हिमाचल प्रदेश गया हुआ है। उसके पिता की चार साल पहले दुर्घटना में मौत हो चुकी है। घर पर वह, उसका छोटा भाई मंदीप और मां होशियारी घर पर थे। वीरवार रात को करीब 10 बजे तीनों खाना खाने के बाद सो गए थे। मां होशियारी और भाई मंदीप नीचे कमरे में सोए हुए थे और वह ऊपर कमरे में सोया हुआ था।

चीखने की आवाज सुनाई दी

रात करीब सवा दो बजे उसे मां के चीखने की आवाज सुनाई दी। जब उसने बाहर निकल कर देखा, तो उसे उसका चाचा सुरेश दिखाई दिया, जिसके हाथ में तेजधार हथियार था और उसके देखते ही देखते दीवार फांद कर भाग गया। जब उसने नीचे कमरे में आकर देखा, तो उसकी मां चारपाइ पर खून से लथपथ थी। उसकी गर्दन में दो तीन वार तेजधार हथियार से करके गर्दन काटी हुई थी। गर्दन पर लगी चोट के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना से पहले उसका चाचा सुरेश घर आता था। जिसको उसने घर आने से मना किया था। इसी रंजिश के कारण सुरेश ने उसकी मां की तेजधार हथियार से गर्दन काट कर हत्या की है। संदीप द्वारा 112 नंबर पर सूचना देने के बाद पुलिस माैके पर पहुंची। पुलिस ने संदीप की शिकायत पर आरोपित सुरेश के खिलाफ हत्या का माामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। अलेवा थाना प्रभारी बीरबल ने बताया कि मृतक महिला के बेटे की शिकायत पर आरोपित सुरेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी