पानीपत में हनुमान स्वरूप के साथ नाच रहे थे, हो गया झगड़ा, दिल में घोंप दिया चाकू

पानीपत में दशहरा के अवसर पर हनुमान स्वरूप के साथ गए एक युवक के साथ हरिसिंह कालोनी में मारपीट की गई। इसके बाद युवक की चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी गई। हत्या आरोपितों की संख्या 10 से 15 थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 11:48 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 11:48 AM (IST)
पानीपत में हनुमान स्वरूप के साथ नाच रहे थे, हो गया झगड़ा, दिल में घोंप दिया चाकू
पानीपत में युवक की चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी गई।

पानीपत, जेएनएन। हनुमान स्वरूप के साथ गए एक युवक के साथ हरिसिंह कालोनी में कई युवकों ने मारपीट कर दी। युवक को छुड़वाने आए दोस्त पर चाकुओं से वार कर दिए। दिल में चाकू लगने से युवक की मौत हो गई। हत्या आरोपितों की संख्या 10 से 15 थी।

जावा कालोनी के रामस्नेह ने बताया कि उसका दोस्त अंकित वर्मा परिवार सहित पहले डावर कालोनी में रहता था और ईको गाड़ी चलता था। पिछले पांच साल से अंकित वधावाराम कालोनी में रह रहा था और एक साल पहले शादी हुई थी। गत रात्रि वह, अंकित, अंकित का बड़ा भाई बबलू और दोस्त वधावाराम कालोनी का बबलू हनुमान स्वरूप के साथ हरिसिंह कालोनी में प्रसाद लेने गए थे। इसी दौरान बबूल के साथ कई युवकों ने मारपीट कर दी। बबलू को छुड़वाने के लिए अंकित गया तो युवकों ने चाकुओं से हमला कर दिया। अंकित के दिल, पेट और पैर पर चाकू लगे।

जमीन पर गिरा था अंकित

उसने विक्की को बताया कि अंकित के साथ मारपीट हो रही है। वे पास पहुंचे तो खून से लथपथ अंकित जमीन पर गिरा था। आरोपित युवक मौके से भाग गए थे। उन्होंने घायल अंकित को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद वे किला थाने में पहुंचे और वारदात की जानकारी दी।

जन्‍मी थी बेटी, वो भी दुनिया छोड़ गई

अंकित के परिवार में पिता राजकपूर, मां गीता, पत्नी प्रीति, बड़ा भाई विक्की व बड़ी बहन सोनिया है। अंकित की पत्नी प्रीति ने बेटी को जन्म दिया था। बेटी की मौत हो चुकी है। पिता राजकुमार मजदूरी करते हैं। किला थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया का हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। थाने व सीआइए-टू की टीमें आरोपितों की तलाश कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी