Murder Case: पानीपत में ढाई महीने में दो कारोबारियों की हत्या, पुलिस अब भी नहीं सुलझा पाई गुत्थी

पानीपत में ढाई महीने में दो कारोबारियों की हत्या के मामले को पुलिस अब तक सुलझा नहीं पाई है। बाबरपुर के पास दिल्ली के सब्जी कारोबारी अनिल सिंह की चाकू से गोदकर हत्या की गई और पहलवान चौक पर वेस्ट व्यवसायी संजीव गुप्ता की गोलियां मारकर हत्या की गई थी।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 12:37 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 12:37 PM (IST)
Murder Case: पानीपत में ढाई महीने में दो कारोबारियों की हत्या, पुलिस अब भी नहीं सुलझा पाई गुत्थी
पानीपत में ढाई महीने में दो कारोबारियों की हत्या।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में बेखौफ बदमाश हत्या की वारदात कर रहे हैं। ढाई महीने में दो कारोबारियों की हत्या की जा चुकी है। बाबरपुर के पास दिल्ली के सब्जी कारोबारी अनिल सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और सामान लूट लिया गया। उधर, पहलवान चौक पर वेस्ट व्यवसायी संजीव गुप्ता की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस दोनों ही हत्याकांड की गुत्थी नहीं सुलझा पाई है। न तो हत्या की वजह का पता है और न ह हत्यारों का। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालती रही। दोनों ही वारदात में 20 से ज्यादा संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन नतीजा शून्य रहा है। पीड़ित परिवार थानों के चक्कर लगाते रहे, ताकि हत्या आरोपितों का सुराग मिल सके।

केस -1: सब्जी कारोबारी की चाकू से गोदकर हत्या

दिल्ली के लक्ष्मीनगर के अनिल सिंह सब्जी कारोबारी थी। 17 सितंबर को अनिल बहन मंजू से मिलने के लिए अनिल पानीपत के माडल टाउन आ रहे थे। वह दिल्ली से वोल्वो में बैठे थे। रात को उन्होंने भांजी को कार कहा कि टाेल टैक्स पर हूं, मैं आ रहा हूं। रामलाल चाैक पर आ जाओ। परिजन इंतजार करते रहे, लेकिन नहीं आए। बदमाशों ने बाबरपुर के पास अनिल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। उनसे 15 हजार रुपए, माेबाइल व अन्य सामान लूट लिया। पुलिस हत्यारों का सुराग नहीं लगा पाई है।

केस :2- वेस्ट कारोबारी को गोलियों से भूनकर हत्या

वेस्ट कारोबारी जगदीश नगर के संजीव गुप्ता उर्फ संजू के सिर में दो, कनपटी व पीठ में एक-एक गोली मारकर हत्या की गई थी। 17 नवंबर को संजीव गुप्ता अपने दोस्त शौकीन के साथ पहलवान चौक की तरफ जा रहे थे। बाइक शौकीन चला रहा था। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों नीचे गिर गए। बदमाशों ने गोलियां बरसाकर संजीव की हत्या कर दी। किला थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी