पानीपत में एक्टिवा से भागते हुए गवाह की तस्वीर खींच रहे मुंशी और वकील को पीटा

पानीपत में लघु सचिवालय के सामने फ्लाईओवर के नीचे की घटना। आरोपित की पत्‍नी ने फोन छीन लिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपित एक्टिवा से करनाल की तरफ भाग गया। कार यूनियन प्रधान चार-पांच ड्राइवरों के साथ आया और मारपीट की।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:01 PM (IST)
पानीपत में एक्टिवा से भागते हुए गवाह की तस्वीर खींच रहे मुंशी और वकील को पीटा
गवाह ने बयान पर साइन करने के इन्कार कर दिया था। दोबारा गवाही कराने बुलाया गया था।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में लघु सचिवालय के सामने फ्लाईओवर के नीचे भागते हुए गवाह की फोटो खींच रहे मुंशी और वकील के साथ मारपीट हो गई। गवाह की पत्नी ने मुंशी का मोबाइल फोन भी छीन लिया।

सेक्टर-12 निवासी एडवोकेट जगदीप ने पुलिस को शिकायत दी है। उसने बताया कि सोमवार शाम पौने चार बजे कोर्ट में एक मामले में बयान खत्म हुए। इस केस में गवाह सुभाष सेठी ने साइन करने से इन्‍कार कर दिया। उनके पास दोबारा फोन आया कि दोबारा से बयान करा दें। वह सेक्टर 12 से वापस कोर्ट आया और बयान करवाने लगे। साइन करवाने के समय गवाह सुभाष सुभाष सेठी गिर गया और पेट दर्द का बहाना बनाया। इस मौके पर भगत व ऋषि कुमार भी थे। इन्हें अस्पताल में दाखिल कराने के लिए वे ऑटो से पुल के नीचे उतरे। सुभाष एक्टिवा से करनाल के तरफ भागा।

फोन लौटाने से इन्‍कार

उन्होंने मुंशी से कहा कि भागते हुए की फोटो खींच लें। ताकि सुबूत मिल सके। तभी सुभाष की पत्नी ने मुंशी का मोबाइल फोन छीन लिया और लौटाने से इन्‍कार  कर दिया। इसी दौरान कार यूनियन प्रधान चार-पांच ड्राइवरों के साथ आया और मुंशी व उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। आरोपितों ने दोनों के साथ मारपीट की। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। थाना शहर पुलिस ने आरोपित सुभाष, उसकी पत्नी, कार यूनियन के प्रधान व अन्य तीन-चार ड्राइवरों के खिलाफ मारपीट सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी