नकली शराब फैक्ट्री में ढक्कन और लेबल मुहैया कराने वाला गिरफ्तार

शाहपुर गांव में बंद मुर्गी फार्म में चल रही नकली शराब की फैक्ट्री में ढक्कन व लेबल मुहैया कराने वाले दिल्ली के शालीमार के मुकेश मित्तल को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने अनाज मंडी से गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:41 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:41 AM (IST)
नकली शराब फैक्ट्री में ढक्कन और लेबल मुहैया कराने वाला गिरफ्तार
नकली शराब फैक्ट्री में ढक्कन और लेबल मुहैया कराने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : शाहपुर गांव में बंद मुर्गी फार्म में चल रही नकली शराब की फैक्ट्री में ढक्कन व लेबल मुहैया कराने वाले दिल्ली के शालीमार के मुकेश मित्तल को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने अनाज मंडी से गिरफ्तार किया। आरोपित ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था। आरोपित मुकेश पर पुलिस ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। इस मामले में पहले आठ आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मुकेश को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया गया है।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि तीन फरवरी को सीआइए-टू ने एक्साइज विभाग के अधिकारियों को साथ ले शाहपुर गांव में बंद मुर्गी फार्म पर दबिश देकर नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। मौके से शामली के भूपेंद्र व साहिल को गिरफ्तार किया। नकली देशी शराब की 48 पेटी, 200 लीटर तैयार शराब, बोतल सील करने की मशीन, एल्कोमीटर, पैमाना, खाली प्लास्टिक बोतले, खाली ढक्कन, दो खाली टंकी, तीन खाली ड्रम, एक जनरेटर,एक टुल्लू पंप, आरओ, होलोग्राम, लेबल व एक केन कैमिकल बरामद किया गया था। इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। इन आरोपितों की हो चुकी है गिरफ्तार

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि नकली शराब तैयार करने के मामले में आरोपित सोनीपत के तेवड़ी के देवेंद्र व विनोद, समालखा के राजीव नगर के आशीष, सोनीपत के पुगथला के हरेंद्र, जुआं गांव के सोनीपत, शाहरपुर के अमन और दिल्ली के पल्ला अलीपुर के प्रदीप को गिरफ्तार किया। आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी