दो बच्चियों की मां पड़ोसी किरायेदार के साथ फरार, तीन पर केस

पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र की दो बच्चियों की मां पड़ोसी किरायेदार के साथ फरार हो गई। पति ने आरोपित युवक सहित तीन के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित पति ने पुलिस को शिकायत दी कि 12 साल पहली उसकी शादी हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 09:53 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 09:53 PM (IST)
दो बच्चियों की मां पड़ोसी किरायेदार के साथ फरार, तीन पर केस
दो बच्चियों की मां पड़ोसी किरायेदार के साथ फरार, तीन पर केस

जासं, पानीपत : पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र की दो बच्चियों की मां पड़ोसी किरायेदार के साथ फरार हो गई। पति ने आरोपित युवक सहित तीन के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित पति ने पुलिस को शिकायत दी कि 12 साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसकी दस और आठ साल की दो बेटियां हैं। वह गुरुग्राम में एक कंपनी में काम करता है। स्वजन काबड़ी रोड पर रहते हैं।

उन्होंने बताया कि दो अगस्त को उसके माता-पिता फैक्ट्री में चले गए थे। तभी पड़ोस में रहने वाले उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के कोकटनूब गांव का जय सिंह उसकी पत्नी का अपहरण करके ले गया है। इस साजिश में पड़ोस के प्रिस व पवन की पत्नी भी शामिल है। दोनों के मोबाइल फोन की जांच की जाए। दो युवक और युवती लापता

जासं, पानीपत : शहर में विभिन्न जगहों से दो युवक व युवती लापता हो गई। तहसील कैंप के जवाहर नगर के सुनील गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका बेटा आशीष गुप्ता उद्यमी काकू बंसल के पास काम करता है। वीरवार सुबह 9:15 बजे बेटा घर से काम पर गया था। 11 बजे बेटे को काल की तो फोन बंद था। इसके बाद से बेटा लापता है। तहसील कैंप चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उधर, हाली कालोनी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बेटी घर स कपड़ों से भरा बैग लेकर लापता है। इसी तरह से दीनानाथ कालोनी से पप्पू नामक युवक लापता है।

chat bot
आपका साथी