ग्रामीण विधायक इधर भी ध्यान दें, नाला ओवरफ्लो, सड़क बदहाल

जागरण संवाददाता पानीपत वार्ड नंबर 26 में जैन चौक के पास नाला ओवरफ्लो होने के कारण बीते

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:53 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 07:53 AM (IST)
ग्रामीण विधायक इधर भी ध्यान दें, नाला ओवरफ्लो, सड़क बदहाल
ग्रामीण विधायक इधर भी ध्यान दें, नाला ओवरफ्लो, सड़क बदहाल

जागरण संवाददाता, पानीपत : वार्ड नंबर 26 में जैन चौक के पास नाला ओवरफ्लो होने के कारण बीते दो साल से सड़क जलमग्न हो रही है। सेक्टर 6 फाटक से हरिनगर जाने वाले वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सड़क पर कई जगहों पर गहरे गड्ढे हैं। स्ट्रीट लाइट नहीं लगी होने के कारण दुपहिया वाहन चालक रात के अंधेरे में गिरकर चोटिल हो जाते हैं। लोग ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा से सवाल पूछ रहे हैं। फोन करते हैं तो उनका कोई जवाब नहीं मिलता। विधायक ढांडा से जब जागरण से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि बड़ा पंप लगाकर पानी निकालेंगे। इंजीनियरिग विग इस समस्या का समाधान देख रही है। जल्द इस पर काम करेंगे।

कॉलोनीवासी नरेश, बलवान, श्रवण, मनवीर, ऋषिपाल, मनिद्र, मनोज ने जागरण को बताया कि चौक के सामने वाला नाला ओवरफ्लो हो जाता है। इससे सड़क पर लगभग दो फीट पानी भर जाता है। सप्ताह में दो से तीन बार नाला ओवरफ्लो होना आम बात है। वार्ड पार्षद इलेक्ट्रिक पंप की मदद से गंदे पानी की निकासी करा देते हैं। आज तक कोई स्थाई समाधान नहीं हुआ।

रोजाना गुजरते हैं 2000 से अधिक वाहन

ट्रांसपोर्टर विजय ने बताया कि यह रास्ता हरिनगर को जीटी रोड से जोड़ता है। इस सड़क से रोजाना लगभग दो हजार से अधिक वाहन गुजरते हैं। जलभराव के कारण सड़क पर बने गहरे गड्ढे दिखाई नहीं देते। अक्सर दुपहिया चालक अनियंत्रित होकर गंदे पानी में गिर जाते हैं।

नेताओं और अधिकारियों को दे चुके शिकायत

सिद्धार्थ नगर के जगबीर सिंह ने बताया कि माहभर पहले कॉलोनीवासियों ने रोड जाम कर नारेबाजी की थी। निगम अधिकारियों ने नाले की सफाई कराने का आश्वासन देकर नाले की स्लैब भी हटवा दी। सप्ताहभर पहले विधायक महीपाल ढांडा को शिकायत देकर और मेयर अवनीत कौर को वीडियो कांफ्रेंस से हालातों से अवगत भी करा चुके हैं।

--------------

इलेक्ट्रिक पंप की मदद से अपना निजी कर्मचारी लगाकर बरसाती पानी की निकासी कराता हूं। ताकि कॉलोनीवासियों को परेशानी ना हो। जल्द ही सड़क निर्माण कार्य और स्ट्रीट लाइटें लगवाने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

विजय जैन, वार्ड-26 पार्षद।

chat bot
आपका साथी