मोबाइल फोन झपटमार गिरफ्तार, फोन बरामद

बाइक से रविवार को बुड़शाम गांव के अड्डे के पास वारदात की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। आरोपित हड़ताड़ी गांव के कपिल व सूरज ने पहले शेरा गांव में एक युवक को मोबाइल झपटने की वारदात कुबूल की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 10:00 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 10:00 PM (IST)
मोबाइल फोन झपटमार गिरफ्तार, फोन बरामद
मोबाइल फोन झपटमार गिरफ्तार, फोन बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : बाइक से रविवार को बुड़शाम गांव के अड्डे के पास वारदात की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। आरोपित हड़ताड़ी गांव के कपिल व सूरज ने पहले शेरा गांव में एक युवक को मोबाइल झपटने की वारदात कुबूल की है।

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि शेरा गांव के राजेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी शेरा के नजदीक स्थित गीता डिग्री कालेज के पास चाय की दुकान है। 14 मई की रात नौ बजे वह दुकान को बंद कर बाहर बैठा हुआ था। इसी दौरान दो युवक दुकान पर आए और सिगरेट मांगने लगे। उन्होंने लाकडाउन का हवाला देते हुए दुकान न खोलने की बात कही। युवक उनके हाथ से मोबाइल फोन झपटकर फरार हो गए। आरोपित कपिल व सूरज वारदात में इस्तेमाल बाइक व झपटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी