बत्रा कॉलोनी में जलभराव देख कर भड़के विधायक प्रमोद विज

असंध रोड स्थित बत्रा कॉलोनी में जलभराव देखकर पानीपत शहरी विधायक भड़क उठे। उन्होंने मौके पर मौजूद नगर निगम आयुक्त आरके सिंह को कहा कि वे जनता को बेबस हालात में नहीं देख सकते। हमारी सरकार जनता की जवाबदेह सरकार है। पानी की निकासी की तुरंत प्रबंध किया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:18 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:18 AM (IST)
बत्रा कॉलोनी में जलभराव देख कर भड़के विधायक प्रमोद विज
बत्रा कॉलोनी में जलभराव देख कर भड़के विधायक प्रमोद विज

जागरण संवाददाता, पानीपत : असंध रोड स्थित बत्रा कॉलोनी में जलभराव देखकर पानीपत शहरी विधायक भड़क उठे। उन्होंने मौके पर मौजूद नगर निगम आयुक्त आरके सिंह को कहा कि वे जनता को बेबस हालात में नहीं देख सकते। हमारी सरकार जनता की जवाबदेह सरकार है। पानी की निकासी की तुरंत प्रबंध किया जाए। उसके बाद सड़क बनाई जाए।

बत्रा कॉलोनी की मुख्य गलियों व सड़कें जलभराव के कारण टूट चुकी है। इस क्षेत्र पेयजल का संकट भी बना हुआ है। कालोनी वासी ने शहरी विधायक प्रमोद विज से मिलकर समस्या उठाई थी। लोगों की शिकायत मिलने पर विधायक मौका पर पहुंचे। निगम आयुक्त को भी मौके पर बुलवाया गया।

पीने के पानी की मेन लाइन टूटने के कारण यहां जलभराव हुआ है। सीवर साफ ना होने के कारण सीवर का पानी लगातार बैक मार रहा है। पानी लगातार भरने के कारण सड़कें टूट चुकी है। विधायक प्रमोद विज ने निर्देश दिए कि गुरुवार से ट्यूबवेल का काम शुरू हो जाना चाहिए। साथ ही कंडम हो चुकी पाइपलाइन को बदला जाए, जो उच्च क्वालिटी की हो। इसके अलावा सीवर की सफाई की जाए। गलियों व सड़क पर फैली गंदगी को भी तुरंत साफ किया जाए। नई सडक का निर्माण कार्य शुरू हो जाना चाहिए। पेयजल के लिए भी उन्होंने मौके पर एक्सीएन पब्लिक हेल्थ को आवश्यक निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी