कुरुक्षेत्र में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म: अब तक चार की गिरफ्तारी, पांचवां आरोपित होटल में कर चुका था काम

छात्रा स्कूल की वर्दी में थी। होटल संचालक ने कमरा किराये पर दे दिया। होटल स्टाफ का कहना है कि बर्थ-डे पार्टी के नाम पर युवकों ने होटल में दो कमरे लिए थे। पुलिस इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लेकर जाएगी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 07:10 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 07:10 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म: अब तक चार की गिरफ्तारी, पांचवां आरोपित होटल में कर चुका था काम
22 फरवरी को बाबैन की छात्रा स्कूल से कोचिंग सेंटर पर गई थी, मगर वह कोचिंग सेंटर पर नहीं पहुंची।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र के बाबैन थाना पुलिस के अंतर्गत स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस फरार दोनों आरोपितों में से पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पांचवें आरोपित को भी जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है। इधर नाबालिग को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार घर भेज दिया है। पुलिस जांच में सामने आया कि पांचवां आरोपित उक्त होटल में पहले काम करता था। उसको होटल के बारे में पूरी जानकारी थी। पुलिस इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लेकर जाएगी। 

गौरतलब है कि 22 फरवरी को बाबैन की छात्रा स्कूल से कोचिंग सेंटर पर गई थी, मगर वह कोचिंग सेंटर पर नहीं पहुंची थी। छात्रा के स्वजनों ने अपने स्तर पर जांच की थी, मगर उसका कुछ पता नहीं चल पाया था। शाम सात बजे दो लड़के छात्रा को बीच में बैठा कर लाडवा की तरफ से आए थे। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे लड़के ने छात्रा पर देसी कट्टा ताना हुआ था। स्वजनों ने छात्रा को उनके कब्जे से छुड़वाया था। एक लड़के की पहचान लाडवा निवासी के रूप में हुई थी, जबकि दूसरे की गांव बन निवासी रूप में हुई थी।

वर्दी में छात्रा के साथ युवकों को दिया कमरा 

छात्रा स्कूल की वर्दी में थी। होटल संचालक ने कमरा किराये पर दे दिया। यह गहन जांच का विषय है। हालांकि पुलिस का कहना है कि जब कमरे किराये पर लिए थे, उस समय होटल संचालक नहीं था। कुछ देर बाद जब संचालक होटल पहुंचा तो उसने कमरों की बुकिंग रद कर युवकों को वहां से निकाल दिया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को भी कब्जे में लिया है। वहीं होटल स्टाफ का कहना है कि बर्थ-डे पार्टी के नाम पर युवकों ने होटल में दो कमरे लिए थे। 

पांचवें आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

जांच अधिकारी निरीक्षक प्रवीण कौर ने बताया कि चौथे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वह नाबालिग है। पुलिस पांचवें आरोपित की तलाश में जुटी है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी