कुरुक्षेत्र में अनोखा मामला, बदमाशों ने छात्र को ऐसे बातों में फंसा ली चाबी, बाइक लेकर भागे

कुरुक्षेत्र के घीसरपड़ी गांव का मामला। बदमाशों ने अपनी बाइक की चाबी गुम होने की बात बताई। छात्र से उसकी चाबी मांगी। इसी बीच एक बदमाश ने उसकी बाइक में चाबी लगा दी। उसे धक्का देकर बाइक ले गए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 03:25 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 03:25 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में अनोखा मामला, बदमाशों ने छात्र को ऐसे बातों में फंसा ली चाबी, बाइक लेकर भागे
पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है।

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। बाबैन थाना पुलिस के अंतर्गत गांव घीसरपड़ी के समीप तीन युवकों ने एक मोटरसाइकिल सवार को हाथ देकर रुकवाया और उसकी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाबैन की नई अनाज मंडी निवासी आर्यन ने बाबैन थाना पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह मंगौली जाटान स्थित स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र है। वह शनिवार सुबह मोटरसाइकिल पर अपने स्कूल गया था। दोपहर करीब एक बजकर 50 मिनट पर वह स्कूल की छुट्टी होने पर वापस अपनी मोटरसाइकिल से अपने घर बाबैन आ रहा था। दोपहर दो बजे जब वह गांव घीसरपड़ी के समीप पहुंचा तो तीन युवक अपने मुंह पर कपड़ा बांधे हुए एक मोटरसाइकिल लिए खड़ा था। उन्होंने उसकी मोटरसाइकिल के आगे आकर हाथ देकर रुकने का इशारा किया। उसने अपनी मोटरसाइकिल रोक ली।

बाइक छीन गांव झंडौला की ओर भागे बदमाश

छात्र ने बताया कि आरोपितों ने उसे कहा कि वह अपनी मोटरसाइकिल की चाबी दे दे। उनकी मोटरसाइकिल की चाबी गुम हो गई है। शिकायतकर्ता ने अपनी मोटरसाइकिल की चाबी उन्हें दे दी। इसी दौरान एक युवक ने एकदम से उसकी मोटरसाइकिल में चाबी लगा ली और दूसरे युवक ने उसे धक्का दे दिया। तीनों युवक जबरदस्ती उसकी मोटरसाइकिल छीनकर गांव झंडौला की तरफ भाग गए।

मोड़ रखी थी नंबर प्लेट

छात्र के मुताबिक, वहां से लिफ्ट लेकर अपने धर अनाज मंडी बाबैन आया और सारी बात अपने दादा लाभ सिंह को बताई। उन्होंने गांव झंडौला की तरफ अपने तौर पर मोटरसाइकिल की तलाश की। मगर उसका कुछ पता नहीं चला। शिकायतकर्ता ने बताया कि जिस मोटरसाइकिल पर तीनों युवक आए थे ,उस मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट मोड़ी हुई थी, जिस कारण वह नंबर नहीं देख सका। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच एसआइ बलबीर दत्त को सौंपी है।

पुलिस जांच रही सीसीटीवी कैमरे : जांच अधिकारी 

जांच अधिकारी बलबीर दत्त ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला रही है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी