घर के बाहर बैठे युवक से छीना मोबाइल, बदमाशों को लोगों ने घेरा तो बाइक को छोड़ हुए फरार

हरियाणा के जींद में स्‍नेचिंग की वारदात हुई। बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर से एक युवक का मोबाइल छीन लिया। युवक ने जब शोर मचाया तो लोगों ने बदमाशों को घेर लिया। बदमाश बाइक छोड़ फरार हो गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 02:39 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 02:39 PM (IST)
घर के बाहर बैठे युवक से छीना मोबाइल, बदमाशों को लोगों ने घेरा तो बाइक को छोड़ हुए फरार
सफीदों की राजीव कालोनी में स्‍नेचिंग की वारदात।

जागरण संवाददाता, जींद। सफीदों की राजीव कालोनी में घर के बाहर बैठकर फोन पर बात कर रहे एक युवक से बाइक सवार दो बदमाशों ने फोन छीन लिया। युवक द्वारा शोर मचाए जाने पर लोग घरों से बाहर निकल आए और वारदात को अंजाम देकर भाग रहे युवकों को गली में ही घेर लिया। बदमाशों ने अपने आप को फंसा देखकर मोटरसाइकिल को गली में ही छोड़कर पैदल ही फरार हो गए। कालोनी के लोगों ने मोटरसाइकिल को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने जब मोटरसाइकिल के कागजातों की पहचान की तो आरोपित युवकों की पहचान हुई। पुलिस ने दोनों युवकों को नामजद करके उनकी तलाश शुरू कर दी।

बाइक छोड़कर भागे बदमाश

सफीदों की राजीव कालोनी निवासी नरेश कुमार ने सफीदों शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रात को वह खाना खाने के बाद घर के बाहर बैठा अपने मोबाइल फोन पर बातचीत कर रहा था। इसी दौरान एक मोटर साइकिल पर सवार दो युवक पुरानी अनाज मंडी की तरफ से आए। आरोपितों ने गली में अकेला देखकर मोटरसाइकिल को उसके पास रोक लिया और मोबाइल को छीन लिया। जिसके विरोध में शोर मचाया तो मेरे परिवार वालो व अन्य आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। दोनों तरफ से लोगों को आता देखकर युवक अपनी प्लेटिना बाइक को मौके पर छोड़कर भाग गए और मोबाइल को भी वहीं पर डाल गए।

आरोपितों को किया गया नामजद

जब मोटरसाइकिल के नंबरों के आधार पर पता किया तो युवकों की पहचान गांव मलिकपुर निवासी पवन कुमार उर्फ पौना व कुलदीप उर्फ छोटा के रूप में हुई। आरोपितों की पहचान होने के बाद पुलिस ने उनके घर पर दस्तक दी, लेकिन वहां से गायब मिले। अब पुलिस आरोपित की गिरफ्तार के लिए छापेमारी कर रही है। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ सतीश कुमार ने बताया कि युवकों के स्वजनों को इसके बारे में अवगत करवा लिया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद दूसरी वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी