पानीपत में गुंडागर्दी, थाने में शिकायत देना भारी पड़ गया, बदमाशों ने अकाउंटेंट की कार में आग लगा दी

फैक्‍ट्री में बतौर अकाउंटेंट कार्यरत दीपक ने थाने में शिकायत दी तो आरोपितों ने कार में आग लगा दी। बसंत नगर की है घटना। आरोपित प्रदीप और राहुल ने पहले दरवाजा तोड़ने की भी कोशिश की। केस दर्ज कर लिया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 02:59 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 02:59 PM (IST)
पानीपत में गुंडागर्दी, थाने में शिकायत देना भारी पड़ गया, बदमाशों ने अकाउंटेंट की कार में आग लगा दी
बदमाशों ने फैक्‍ट्री में बतौर अकाउंटेंट कार्यरत युवक की कार में आग लगा दी।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में सरेआम गुंडागर्दी हो रही है। दो युवकों ने कच्चा कैंप के बसंत नगर में रंजिश में अकाउंटेंट व उनकी पत्नी से गाली-गलौज कर घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। पीड़ित ने थाने में शिकायत दी तो आरोपितों ने घर के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़ा और फिर आग लगाकर भाग गए।

बसंत नगर में किराये के मकान में रहने वाले दीपक ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सेक्टर-25 स्थित एक फैक्ट्री में अकाउंटेंट है। डेढ़ साल पहले उनका कच्चा कैंप के प्रदीप के साथ झगड़ा हो गया था। उन्होंने थाने में शिकायत दी थी। तब प्रदीप के माफी मांगने पर उन्होंने शिकायत वापस ले ली थी। इसके बावजूद आरोपित उनसे रंजिश रखता था। कई दिन पहले उनकी दोस्त के साथ कहासुनी हो गई थी। प्रदीप ने दोस्त की साइड ली और धमकी दी। वह और पत्नी सुनैना घर पर थे। इसी दौरान कच्चा कैंप के प्रदीप और राहुल ने पहले फोन कर जान से मारने की धमकी दी और घर के बाहर आकर उसे व पत्नी को गाली दी। घर का दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया। आरोपितों के हाथ में चाकू व डंडा था। 

डर के कारण बाहर नहीं निकले वह डर की वजह से घर से नहीं निकला। आरोपित तब फरार हो गए थे। इसके बाद रात एक बजे दोनों आरोपितों ने घर के बाहर खड़ी कार का कंडक्टर साइड का शीशा तोड़ा। आवाज सुनकर खिड़की से देखा तो आरोपितों ने गाड़ी में पेट्रोल डालकर आग लगाई और फरार हो गए। उन्होंने शोर मचाया तो पड़ोसी घरों से बाहर आ गए। पड़ोसियों की मदद से गाड़ी में लगी आग पर काबू पाया। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

युवक को डंडे से पीटा, दो पर केस दर्ज

जासं, पानीपत : पठान मोहल्ला के विकास ने पुलिस को शिकायत दी कि शुक्रवार को वह कलंदर चौक के चिंटू नामक युवक के साथ उसके कमरे में बैठा था। चिंटू ने उनके साथ गाली-गलौज की और अपने दोस्त गिरधारी को बुला लिया। दोनों ने उसकी डंडे व लात-घुंसों से पिटाई कर दी। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी