हरियाणा सीएम सिटी में बदमाशों का खौफ, स्‍कूटी पर जा रहे भाई-बहन से लूट

हरियाणा के करनाल में बदमाशों का खौफ बढ़ता जा रहा है। बदमशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पिस्तौल व चाकू की नौक पर स्कूटी सवार भाई-बहन से बाइक सवार बदमाश लूट ले गए साढ़े हजार रुपये व मोबाइल।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:58 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 08:58 AM (IST)
हरियाणा सीएम सिटी में बदमाशों का खौफ, स्‍कूटी पर जा रहे भाई-बहन से लूट
करनाल में बदमाशों ने लूट की वारदात की।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल में बदमाशों का खौंफ बढ़ता ही जा रहा है, जो धड़ल्ले से वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। शनिवार रात को ही सेक्टर नौ में बुजर्ग पति-पत्नी पर घर में ही हमला कर बदमाश 60 हजार की नकदी व जेवरात लूट ले गए थे तो अगली ही रात एक और वारदात सामने आई है। जिसमें बदमाशों ने भाई-बहन से पिस्तौल व चाकू की नोक पर करीब साढ़े आठ हजार की नकदी व माेबाइल छीन लिया।

गांव पूंडरी वासी राकेश कुमार ने बताया कि उसकी बहन सोनिया गांव बरसत स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर बतौर स्टाफ नर्स कार्यरत है। रविवार देर शाम को ड्यूटी खत्म होने के बाद वह स्कूटी पर अपनी बहन को लेकर बरसत से अपने गांव लौट रहा था। बीच सूनसान रास्ते में तीन नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने चलती स्कूटी से ही उसकी बहन का पर्स छीनने की कोशिश की, जिस दौरान वे दोनों स्कूटी सहित नीचे गिर गए।

उन्होंने बदमाशों का विरोध किया तो एक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी तो दूसरे ने उसकी बहन को चाकू की नोक पर ले लिया और उससे पर्स छीन लिया। पर्स में करीब साढ़े आठ हजार रुपये, मोबाइल व जरूरी दस्तावेज थे। इस दौरान दोनों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने बहन सोनिया को ही जबरदस्ती बाइक पर ले जाने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए और वे फरार हो गए।

इसके बाद वे किसी तरह घर पहुंचे और स्वजनाें को जानकरी दी तो वहीं बाद में पुलिस के पास पहुंचे, जहां पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई। उधर घरौंडा थाना एसएचओ दीपक कुमार का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही और उन्हें जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी