जींद में गोहाना रोड पर दिन-दहाड़े वारदात, दुकानदार से 35 हजार की लूट

जींद में गोहाना रोड पर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया गया। तीन बाइक सवार युवकों ने चाकू से वार कर वारदात की। पेंट्स की दुकान से बदमाशों ने दुकानदार से 35 हजार रुपये लूट लिए। लूट की वजह से व्‍यापारियों में रोष है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 04:37 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 04:37 PM (IST)
जींद में गोहाना रोड पर दिन-दहाड़े वारदात, दुकानदार से 35 हजार की लूट
जींद में गोहाना रोड पर दिनदहाड़े लूट।

जींद, जेएनएन। गोहाना रोड पर रानी तालाब के पास पेंट्स की दुकान से तीन बाइक सवार बदमाश दुकानदार पर चाकू से वार कर गल्ले से 35 हजार रुपये लूट कर ले गए। दिन-दहाड़े हुई इस लूट की वारदात से लोगों में हड़कंप मच गया। चाकू के वार से घायल हुए दुकानदार को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने जब दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग देखी, रिकार्डिंग नहीं मिली। सुबह 11 बजे से रिकार्डिंग बंद है।

सुबह से दुकान पर कौन-कौन आया, पुलिस उन सभी की जानकारी जुटा रही है। पुलिस को दी शिकायत में योगेश ने बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। उसके यहां काम करने वाला युवक खाना खा रहा था। तभी तीन बाइक सवार युवक उसकी दुकान पर आए। उन्होंने उससे कुछ सामान मांगा। जब वह सामान देने लगा, तो उन्होंने पिस्तौल दिखाते हुए गल्ले में जितने पैसे हैं, निकाल कर देने के लिए कहा। उन युवकों के पास चाकू भी था। जिससे वार करते हुए गल्ले में रखे 35 हजार रुपये निकाल कर फरार हो गए। मुंह पर कपड़ा ढका होने के कारण वह उक्त युवकों को पहचान नहीं सका। जहां वारदाता हुई, उससे करीब 50 मीटर की दूरी पर आंबेडकर चौक पर हर समय पुलिस तैनात रहती है। इसके बावजूद बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। पुलिस आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज जांच कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

व्यापारियों ने जताया रोष, पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग

दिन दहाड़े हुई वारदात पर व्यापारियों ने रोष जताया है। जींद विकास संगठन के अध्यक्ष और व्यापारी राजकुमार गोयल ने योगेंद्र जैन पर हुए हमले व लूटपाट की घटना की निंदा करते हुए कहा कि सरेआम शहर के सबसे व्यस्त रोड पर हथियारों से लैस बदमाश व्यापारी को घायल कर गए और उससे लूटपाट कर गए। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। आखिर जींद पुलिस कर क्या रही है। पुलिस का ध्यान शायद चालान काटने पर ज्यादा है। अगर पुलिस चालान काटने पर ध्यान कम करके शहर में गश्त बढ़ा दे, तो ऐसों हादसों पर रोक लग सकती है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी