कैथल में गैस एजेंसी के सेल्‍समैन से लूट, बाइक सवार लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम

हरियाणा के कैथल के मंडवाल के पास बाइक सवार लुटेरे तुलसी गैस एजेंसी के सेल्समैन से 32 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। सेल्‍समैन ट्रैक्‍टर ट्राली में सिलेंडर लेकर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार लुटेरों ने वारदात की।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:40 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:40 PM (IST)
कैथल में गैस एजेंसी के सेल्‍समैन से लूट, बाइक सवार लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम
तुलसी गैस एजेंसी के सेल्समैन से लूट।

कैथल, जेएनएन। कैथल के गांव मंडवाल के पास तुलसी गैस एजेंसी के सेल्समैन से 32 हजार 720 रुपये अज्ञात लुटेरे लूटकर बाइक से फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि तुलसी गैस एजेंसी का सेल्समेन ट्रैक्टर ट्राली में सिलेंडर रखकर मंडवाल से कुकरकंडा जा रहा था। पीछे से बाइक पर सवार दो लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली को गैस सिलेंडर लेने के लिए रुकवाने के लिए कहा। उसके बाद जैसे ही सेल्समेन ट्रैक्टर ट्राली को रोकने लगा तो झड़प मार कर सेल्समैन के बैग को लुटेरे बाइक पर लूट कर फरार हो गए हैं। 

दिन दहाड़े हुए इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। सेल्समैन गंगा राम ने बताया कि सुबह दस बजे रोजाना की तरह अपने सिलेंडर को बेचने के लिए कुकरकंड़ा जा रहा था,  अचानक दो बाइक सवार लोग ट्रैक्टर के पास आए। ट्रैक्टर ट्राली को रोकने के लिए बोला। ट्रैक्टर ट्राली को जैसे रोकने लगे तो बैग को छीनकर फरार हो गए।

कुछ दूरी तक पीछा किया, लेकिन लुटेरे पकड़ में नहीं आए। उसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए थे, आसपास के गांव में छानबीन की है, लेकिन अभी लुटेरे फरार है। जांच कर जल्द लुटेरों को गिरफ्तार किया जाएगा। लुटेरों को किसी भी हालात में नहीं छोड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी