कुरुक्षेत्र में बदमाशों ने पेस्टीसाइड कंपनी के एग्जीक्यूटिव पर दागी गोलियां, छाती और बाजू में लगी

कुरुक्षेत्र में थाना कृष्णा गेट के अंतर्गत आकाश नगर में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने एक पेस्टीसाइड कंपनी के एग्जीक्‍यूटिव पर गोलियां चला दी। आरोपितों ने पांच गोली चलाई थी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:37 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:37 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में बदमाशों ने पेस्टीसाइड कंपनी के एग्जीक्यूटिव पर दागी गोलियां, छाती और बाजू में लगी
कुरुक्षेत्र में बदमाशों ने पेस्टीसाइड कंपनी के एग्जीक्यूटिव पर दागी गोलियां, छाती और बाजू में लगी

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। पुलिस जजपा नेता से रंगदारी और शराब ठेकेदार पर हमले की वारदात को सुलझा नहीं पाई थी। अब थाना कृष्णा गेट के अंतर्गत आकाश नगर में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने एक पेस्टीसाइड कंपनी के एग्जीक्‍यूटिव पर गोलियां चला दी। आरोपितों ने पांच गोली चलाई थी। उसको छाती और कंधे पर दो गोलियां लगी हैं। जबकि तीन गोलियां दीवार में जा लगी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह सारी वारदात एक मकान में लगे कैमरे में कैद हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस की अपराध शाखा दो प्रभारी मलकीत ङ्क्षसह व थाना कृष्णा गेट पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम से नमूने उठवाए। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी कब्जे में ले ली है। पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के सिदपुरा निवासी शुभम आकाश नगर में प्रेरणा वृद्ध आश्रम के नजदीक किराये के मकान में रह रहा है। वह पेस्टीसाइड दवाइयों की कंपनी में एग्जीक्यूटिव है। बताया जा रहा है कि शुभम वीरवार को दोपहर सवा एक बजे अपने साले अक्षय के साथ बाइक पर किसी काम से जा रहा था।

प्रेरणा वृद्धाश्रम के समीप पहले से ही खड़े मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने शुभम को रोक लिया और उसके साथ हाथापाई कह। उस पर फायर कर दिए। शुभम अपनी जान बचाने के लिए निर्माणाधीन मकान में घुस गया। एक हमलावर भी उसके पीछे मकान में घुस गया। आरोपित ने मकान के बाहर दो व अंदर तीन गोलियां चलाई। एक गोली शुभम की बाजू व दूसरी छाती में लगी। आसपास के लोगों को आता देख आरोपित मौके से फरार हो गए।

लगभग 10 मिनट तक मकान के बाहर पड़ा रहा शुभम

गोलियां लगने के बाद शुभम लगभग 10 मिनट तक निर्माणाधीन मकान के बाहर पड़ा रहा। इस दौरान कई लोग भी आए और उसे देखा भी मगर किसी ने उसे नहीं उठाया। जिसके उपरांत कालोनी का एक व्यक्ति मौके पर पहुंचा और इस बारे में पुलिस को सूचना दी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद है सारी वारदात

वहीं एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वारदात कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा कि दो युवक मोटरसाइकिल पर काफी देर से खड़े थे। उन्हें इस बात की जानकारी थी कि शुभम इसी रास्ते से आएगा। कालोनी के लोगों को भी उन पर कोई शक नहीं हुआ । शुभम को आता देख एक युवक उसकी और लपका, जबकि दूसरे ने मोटरसाइकिल स्टार्ट रखी। गोलियां चलाने के बाद युवक एकाएक आया और मोटरसाइकिल पर सवार हो गया। इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते आरोपित मौके से फरार हो गए।

पुरानी रंजिश का लग रहा है मामला

पुलिस की अपराध शाखा दो प्रभारी मलकीत ङ्क्षसह का कहना है कि मामला पुरानी रंजिश का लगता है। बदमाशों ने चार-पांच फायर किए और दो गोली उसको एक बाजू व एक छाती में लगी है। शुभम अभी बेशुध है। उनके बयान लेकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी