बदमाशों से हो गई बड़ी गलती, करनाल में राहगीर समझ सीआईए टीम पर किया हमला

करनाल में बदमाशों ने पुलिस पर हमला किया।

करनाल में लूट के इरादे से राहगीर समझ सीआइए टीम की गाड़ी पर बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाश पहले से ही राहगीरों को लूटने के लिए घात लगाकर बैठे हुए थे। हमले होते ही पुलिस की टीम ने बदमाशों को दबोच लिया।

Anurag ShuklaFri, 07 May 2021 01:29 PM (IST)

करनाल, जेएनएन। लूट के इरादे से घात लगाकर बैठे चार बदमाश उस समय सीआइए टीम के हत्थे चढ़ गए जब उन्होंने राहगीर समझकर सीआइए टीम की गाड़ी पर हमला कर दिया। टीम ने उसी समय बदमाशों को दबौच लिया।

सीआइए अंसध के इंचार्ज रामफल को सूचना मिली थी कि रात के अंधेरे में असंध से कैथल रोड पर गांव चौगामा के समीप कुछ बदमाश राहगिरों को लूटने के इरादे से हथियारों से लैस होकर घात लगाकर बैठे हैं। उसी समय सीआइए इंचार्ज ने योजनाबद्व तरीके से एक निजी गाड़ी में टीम बैठाकर रवाना की और जैसे ही यह गाड़ी चौगामा गांव के बस अड्डे के समीप टी प्वाइंट पर पहुंची तो बदमाशों ने पहले टार्च दिखाई और फिर गाड़ी रूकते ही आगे की शीशे पर गंडासी से हमला कर दिया। 

तभी गाड़ी से उतरकर पुलिस कर्मियों ने चारों बदमाशों को काबू कर लिया, जिनकी पहचान बाद में विकास वासी गांव मर्दानहेड़ी, मुलतान वासी गांव चौगामा, सावन वासी फफड़ाना व संदीप सिंह वासी असंध के तौर पर हुई। आरोपितों से एक अवैध देसी पिस्तौल, तलवार व गंडासी भी बरामद की। आरोपितों के खिलाफ रात को ही केस दर्ज कर लिया गया। सीआइए इंचार्ज रामफल का कहना है कि आरोपितों को आज अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपितों का पूरा रिकार्ड खंगाला जाएगा तो वहीं अन्य जानकारी भी जुटाई जाएगी। 

कैथल रोड पर हो चुकी कईं वारदातें

बता दें कि कैथल रोड पर रात के अंधेरे में बदमाश पहले भी राहगिरों से लूट की वारदातों को अंजाम देते रहे हैं। इससे राहगिरों में रात के समय यहां से गुजरने से भय रहने लगा था। आशंका जताई जा रही है कि ऐसी वारदातों को अंजाम देने के पीछे अन्य गिरोह भी हो सकते हैं।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.