पानीपत में बेखौफ बदमाश, दुकानदार से मांगी सिगरेट, पैर में मारी गोली, भाई ने बोरियों के पीछे छिप बचाई जान

पानीपत की ज्योति कालोनी की वारदात। बदमाशों ने दुकानदार पर तीन फायर किए। एक गोली दुकानदार की जांघ में लगी। पास लगी फैक्ट्री के सीसीटीवी में रिकार्ड हुई वारदात। 45 मीटर दूर बदमाशों का साथी बाइक स्टार्ट कर खड़ा रहा।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 10:58 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 10:58 PM (IST)
पानीपत में बेखौफ बदमाश, दुकानदार से मांगी सिगरेट, पैर में मारी गोली, भाई ने बोरियों के पीछे छिप बचाई जान
सीआइए की तीन टीमें बदमाशों का पता लगाने में जुटी हैं।

जागरण संवाददाता, पानीपत। दो बदमाशों ने वीरवार शाम को असंध रोड पर हनुमान मंदिर के सामने ज्योति कालोनी में किराना स्टोर मालिक से पहले सिगरेट मांगी। फिर उन पर व उनके चचेरे भाई पर तीन गोलियां चला दीं। एक गोली दुकानदार की जांघ के पास पैर में लगी। दो फायर मिस हो गए।

दुकानदार केचचेरे भाई ने चावल की बोरियों के पीछे कूदकर जान बचाई। दोनों बदमाश वारदात को अंजाम देकर करीब 45 मीटर दूर खड़े अपने साथी की बाइक से फरार हो गए। वारदात पास की फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। पुराना औद्योगिक थाने की एक व क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) की तीन टीमें बदमाशों का पता लगाने में जुटी है। घटना वीरवार शाम 4:30 बजे की है।

विराट नगर के 22 वर्षीय अनमोल ग्रोवर ने ज्योति कालोनी में लेबर क्वार्टर बना रखे हैं। यहीं पर उन्होंने कालू स्टोर कर रखा है। उसके सामने चचेरे भाई गुरुनानकपुरा के विशाल ने भी लेबर क्वार्टर बना रखे हैं। साथ में महादेव स्टोर कर रखा है। विशाल ने बताया कि वह अपनी दुकान से अनमोल के पास चला गया। तभी दो नकाबपोश दो बदमाश आए। एक ने परने और दूसरे ने रुमाल से मुंह ढक रखा था।

दराज खोलते ही दुकानदार पर झोंका फायर

एक बदमाश ने अनमोल से सिगरेट मांगी। दराज खोली तो बदमाश ने उस पर पिस्तौल से फायरिंग कर दी। एक गोली अनमोल के पैर में और दूसरी पीछे रखी चावल की बोरियों में लगी। दूसरे बदमाश ने पिस्तौल से विशाल पर गोलियां चला दी। वह चावल की बोरियों के पीछे कूदा। इसी वजह से जान बच गई। घायल अनमोल को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उनकी जान खतरे से बाहर बताई गई है। स्वजनों का कहना है कि अनमोल का किसी से झगड़ा नहीं है।

धुंधली तस्वीर से बदमाशों की पहचान का प्रयास

सूचना मिलते ही पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी कमलजीत और डीएसपी संदीप कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पास की फैक्ट्री के सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का तीसरा साथी कुछ दूरी पर बाइक लेकर खड़ा था। वारदात की वजह का पता नहीं चल पाया है। हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की धुंधली तस्वीर मिली है। उसी के जरिये बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

दो दुकानदारों को भी बनाया था निशाना

2020 में भी तीन बाइक सवार बदमाशों ने शहर में सेक्टर-25 में थाना चांदनी के बाग के पास एक दुकानदार और माडल टाउन में दुकानदार से सिगरेट मांगी थी। इसके बाद बदमाश गोली मारकर फरार हो गए थे। इन बदमाशों का सुराग नहीं लगा था।

chat bot
आपका साथी