दहशत में कैथल के व्‍यवसायी, बदमाश ने फोन कर मांगी 20 लाख की रंगदारी

कैथल के कलायत के एक व्यवसायी से फोन पर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रुपये न देने पर दी जान से मारने की धमकी। वहीं एक अन्‍य व्यवसायी को भी जान से मारने की धमकी दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 04:23 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 04:23 PM (IST)
दहशत में कैथल के व्‍यवसायी, बदमाश ने फोन कर मांगी 20 लाख की रंगदारी
दहशत में कैथल के व्‍यवसायी, बदमाश ने फोन कर मांगी 20 लाख की रंगदारी

पानीपत/कैथल, जेएनएन। कैथल में बदमाश बेखौफ हैं और व्‍यवसायी दहशत में हैं। बदमाश फोन कर व्‍यवसायियों से रंगदारी मांग रहे हैं और न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। दो व्‍यवसायी ने पुलिस को शिकायत दी है।

कलायत कस्बे के वार्ड निवासी एक व्यवसायी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने व्यवसायी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में वार्ड नंबर 11 निवासी अश्विनी मित्तल ने आरोप लगाया कि उसके पास एक अगस्त की रात को 11 बजे फोन आया। फोन करने वाले ने उससे 20 लाख रुपये की रंगदारी देने की मांग की। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। धमकी भरे इस फोन को लेकर उसने परिवार के लोगों से बातचीत की। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

वहीं एक अन्य मामले में कस्बे के वार्ड नंबर 13 में एक व्यापारी को फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस को दी शिकायत में वार्ड 13 निवासी विरेंद्र ने बताया कि उसके पास दो अगस्त की शाम को फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम प्रवीण बताया। शिकायत में बताया गया कि धमकी देने वाले ने फोन पर कहा कि उसने पहले भी मर्डर किए हैं तथा उसे भी कुछ दिनों के अंदर जान से मारेगा। अगर पुलिस को शिकायत की गई तो वह उसे कुछ घंटों में ही मार देगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों ही मामलों में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। कलायत में कुछ दिनों में हुई हत्या, रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी की घटनाओं को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है तथा पुलिस के प्रति नाराजगी भी बढ़ती जा रह है। 

कलायत थाना प्रभारी सोमवीर ने बताया कि रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले को जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 पानीपत की मधुमीता को आइएएस बनने का जुनून था, भाई की शादी में भी नहीं गई, 86वां रैंक किया हासिल

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 14 लाख का पैकेज छोड़ प्रशासनिक सेवा में आई थी महक, अब यूपीएससी में 393वां रैंक

ये भी पढ़ें: हरियाणा में खुल गए कॉलेज, 20 नोडल अधिकारी सेंट्रलाइज्ड ऑनलाइन एडिमशन प्रक्रिया पर रखेंगे नजर

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी