तीन युवकों ने बनाया गैंग, नकली पिस्‍तौल दिखाकर करते थे छीनाझपटी, एक गिरफ्तार

करनाल में तीन युवकों ने नशे की पूर्ति के लिए गैंग बना लिया। इसके बाद नकली पिस्‍तौल के बल पर छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम देने लगे। एक आरोपित चढ़ा हत्थे। फरार दो आरोपितों की तलाश में की जा रही छापेमारी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 05:59 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 05:59 PM (IST)
तीन युवकों ने बनाया गैंग, नकली पिस्‍तौल दिखाकर करते थे छीनाझपटी, एक गिरफ्तार
करनाल में स्‍नेचर पकड़ा गया। दो फरार हैं।

असंध (करनाल), संवाद सहयोगी। तीन युवक नशे की पूर्ति के लिए नकली पिस्तौल के बल पर छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम देने लगे। इनमें शामिल एक आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया तो दो अभी भी फरार है। इनकी तलाश में पुलिस छापेमारी में जुटी है।

एसआई रमेश कुमार अध्यक्षता में पुलिस टीम द्वारा एक सितंबर को एक आरोपित यादविन्द्र सिंह वासी गांव चौगामा को विश्वसनीय सूचना पर गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपित द्वारा थाना असंध के एरिया से स्‍नेचिंग व चोरी की तीन वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया गया। उसने बताया कि तीनों वारदातों को अपने साथी नबाव सिंह वासी डेरा पंडोरिया, असंध व अमृतपाल वासी गांव चौगामा के साथ मिलकर अंजाम दिया था।

पुलिस के अनुसार उसने यह भी माना कि वह स्मैक आदि का नशा करने के आदी हैं और नशा पूर्ति के लिए स्‍नेचिंग व चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देते थे। वारदातों को अंजाम देने से एक आरोपित वारदात के संबंध में रेकी करता था तो दो अन्य आरोपित मौका लगते ही असली जैसी दिखने वाली नकली पिस्तौल के साथ बाइक पर आते और उसके बल पर डरा कर स्‍नेचिंग करके मौका से फरार हो जाते थे। आरोपित के कब्जे से वारदातों में इस्तेमाल एक बाइक व एक वारदात की नकदी बरामद की गई। जांच में पता चला है कि आरोपित नवाब व अमृतपाल के खिलाफ जिला करनाल, पानीपत व जींद में चोरी, स्‍नेचिंग व आम्र्स एक्ट के कईं मामले दर्ज हैं। यादविंद्र को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया। फरार हुए दोनों आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

इन वारदातों को दिया अंजाम

- 24 अगस्त को गांव राणा खेड़ी जिला सोनीपत वासी मोहन ने मामला दर्ज कराया था कि बाइक सवार दो आरोपितपिस्तौल के बल पर नकदी छीनकर फरार हो गए थे। पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई बाइक व नकदी बरामद कर ली है।

- 26 अगस्त को राणाखेड़ी जिला सोनीपत वासी मान सिंह ने मामला दर्ज कराया था कि दो आरोपितों द्वारा पिस्तौल के बल पर आठ हजार रुपये छीन लिए गए। इस वारदात को तीनों आरोपितों ने मिलकर अंजाम दिया था।

- 31 अगस्त को कैथल वासी विजय बंसल ने मामला दर्ज कराया था कि 19 अगस्त को उसके ट्रक का ड्राईवर असंध में कई दुकानों पर लोहा उतारकर आया था। तीन लाख रुपये की नगदी ड्राईवर ने ट्रक के डैश बोर्ड पर रख ली। यह नकदी चोरी कर ली गई। वारदात को तीनों आरोपितों द्वारा अंजाम दिया गया।

chat bot
आपका साथी