Misbehavior with children: अंबाला में तीन बच्चों के साथ कुकर्म, रस्सियों से बांधा और चाकू दिखाकर धमकाया, ऐसे हुआ खुलासा

शिकायत में महिला ने बताया कि उसके दो बच्चे लड़का व लड़की हैं जिनकी उम्र दस साल से कम है। उनके पड़ोस में एक परिवार रहता है जिनके दो बच्चे हैं और इनकी आयु भी दस साल व इससे कम है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 06:48 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 06:48 PM (IST)
Misbehavior with children: अंबाला में तीन बच्चों के साथ कुकर्म, रस्सियों से बांधा और चाकू दिखाकर धमकाया, ऐसे हुआ खुलासा
अंबाला में बच्चों को रस्सियों से बांधा और उनके साथ कुकर्म किया

अंबाला/साहा, जागरण संवाददाता। अंबाला में तीन बच्चों के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। आरोपित फरार हैं, जबकि पुलिस तीनों बच्चों का मेडिकल करवाने बुधवार सायं अंबाला कैंट नागरिक अस्पताल में पहुंची। बच्चों के साथ उनके स्वजन भी थे। जिन आरोपितों ने कुकर्म किया, वे नशेड़ी हैं। तीनों बच्चों की उम्र दस वर्ष या इससे कम है, जबकि आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी है। इस संबंध में महिला ने साहा थाना पुलिस को शिकायत दी है, जिस पर जांच शुरू की है। इस घटना के बाद से पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। बच्चे सरकारी स्कूल के छात्र हैं। 

रस्सियों से बांधा और चाकू दिखाकर धमकाया

शिकायत में महिला ने बताया कि उसके दो बच्चे लड़का व लड़की हैं, जिनकी उम्र दस साल से कम है। उनके पड़ोस में एक परिवार रहता है, जिनके दो बच्चे हैं और इनकी आयु भी दस साल व इससे कम है। उन्होंने बताया कि दस अक्टूबर को उनका बेटा पड़ोस में रहने वाले दोनों परिवार के बच्चों के साथ खेल रहा थे। अभी ये बच्चे खेल ही रहे थे कि दो लड़कों ने इन बच्चों को पैसों का लालच दिया और इन बच्चों को अपने साथ ले गए।

इन दोनों ने बच्चों को रस्सियों से बांधा और उनके साथ कुकर्म किया। आरोपित फरार हो गए, जबकि बच्चे घर पहुंच गए। एक बच्चे ने स्वजनों को बताया कि उसे दर्द हो रहा था, तो बच्चे से पूछा। इस पर बच्चे ने सारी बात बता दी। इसके बाद अन्य दो बच्चों से भी पूछा, तो उन्होंने भी अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया। इसी को लेकर एक बच्चे की मां ने साहा थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी। इसके बाद पुलिस इन बच्चों को पुलिस नागरिक अस्पताल अंबाला कैंट में लेकर पहुंची। बच्चों का मेडिकल करवाने के बाद रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी