कैथल में नाबालिग का अपहरण कर दुष्‍कर्म, इस घिनौनी वारदात में 8 युवक थे शामिल

कैथल में नाबालिग का अपहरण करके दुष्‍कर्म किया गया। पीडि़ता का आरोप है कि आठ लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। मेडिकल के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी एक के खिलाफ ही केस दर्ज हुआ है। परिजनों ने एसपी से भी मुलाकात की।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 03:50 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 03:50 PM (IST)
कैथल में नाबालिग का अपहरण कर दुष्‍कर्म, इस घिनौनी वारदात में 8 युवक थे शामिल
कैथल में नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म की वारदात।

कैथल, जेएनएन। कैथल के कलायत थाना क्षेत्र में एक नाबालिग का अपहरण कर दुष्‍कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। नाबालिग का नौ मई को अपहरण हुआ था। 15 मई को नाबालिग परिवार वालों को बेसुध हालत में मिली। पीडि़ता का आरोप है कि आठ लोगों ने उससे दुष्‍कर्म किया। 

पुलिस थाना कलायत क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव की नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपित अभी फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने इस मामले में दस मई को नाबालिग के घर से लापता होने पर केस दर्ज किया था, अब मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर नई धाराओं को जोड़ते हुए केस दर्ज कर लिया है। 

वहीं इस मामले में पीड़िता के स्वजन शनिवार को एसपी लोकेंद्र सिंह से भी मिले थे। एसपी ने परिवार वालों उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया था। कलायत थाना प्रभारी जयवीर ने बताया कि पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी को लेकर जांच की जा रही है। पीड़िता व उसके परिवार वालों ने जो आरोप लगाए हैं, उन्हें लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। आरोपित की गिरफ्तारी होने के पता चल पाएगा की इस मामले में और कितने युवक शामिल थे।

ये है मामला

कलायत क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव से नौ मई की रात को नाबालिग लड़की घर से लापता हो गई थी। अलग दिन जब परिवार वाले सुबह उठे तो बेटी बिस्तर पर नहीं मिली। इधर-उधर तलाश किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इसके बाद कलायत पुलिस थाना में शिकायत दी। पुलिस ने लापता होने का केस दर्ज कर लिया था। 

छह दिन बाद मिली नाबालिग

छह दिन बाद 15 मई को अल सुबह तीन बजे आरोपित पीड़िता को गांव के मंदिर के बाहर छोड़कर फरार हो गए। बेसुध हालत में पीड़ित घर पहुंची और परिवार वालों को आपबीती बताई। पीड़िता ने बताया कि नौ मई की रात को जब वह घर पर सो रही थी तो आरोपित उसका मुंह दबाकर ले गया। खेतों में  ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। नशीली दवाइयां आरोपितों ने दी। इस कारण उसे होश भी नहीं था। आरोप है कि आठ युवकों ने उसके साथ गलत काम किया। इस कारण उसकी हालत बिगड़ गई। पीड़िता के परिवार वालों ने उसे सिविल अस्पताल दाखिल करवाया। पीड़िता के माता-पिता ने आरोप लगाया कि आरोपित युवकों ने उसकी बेटी की जिंदगी खराब कर दी। पुलिस को शिकायत देने के बावजूद बेटी को ढूंढने का प्रयास नहीं किया। मुश्किल से उनकी बेटी घर पहुंची। पुलिस मात्र केस दर्ज करने तक ही सिमटी रही। अभी भी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे हैं। उनकी मांग है कि आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

यह भी पढ़ें: करनाल के कल्‍पना चावला अस्‍पताल में ब्‍लैक फंगस के दो आशंकित मरीज मिले, मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी