बंधन बैंक में घुसे नकाबपोश बदमाश, मैनेजर पर तानी पिस्‍तौल, दहशत

करनाल में नकाबपोश बदमाशों का कहर। दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाश बैंक में घुसे। मैनेजर पर पिस्‍तौल तानी। बैंक में लूट से दहशत फैल गई। बैंक में हुई ये वारदात सीसीटीवी में कैद हुई। करनाल में दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 06:59 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 06:59 PM (IST)
बंधन बैंक में घुसे नकाबपोश बदमाश, मैनेजर पर तानी पिस्‍तौल, दहशत
बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे कैद हुए बदमाश मैनेजर पर पिस्तौल ताने हुए।

असंध (करनाल), संवाद सहयोगी। मामला करनाल के असंध के वार्ड 10 का है। वार्ड 10 स्थित बंधन बैंक में शुक्रवार को दो नकाबपोश बदमाश घुस गए। बदमाश सीधे बैंक मैनेजर के पास गए और पिस्‍तौल तान दी। इससे ग्राहकों और स्‍टाफ में दहशत फैल गई। बदमाशों ने ग्राहकों के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

बैंक मैनेजर कपिल कुमार के मुताबिक दोपहर करीब एक बजकर 37 मिनट पर बाइक से तीन नकबपोश बदमाश आए। एक बदमाश बाहर बाइक लेकर खड़ा रहा तो दो बैंक में घुस गए। उन्होंने अंदर आते ही उस पर पिस्तौल तान दी और कहा कि जितने भी पैसे है, वो निकालकर दे दें। वहीं एक महिला ग्राहक पर भी पिस्तौल तानकर पैसे देने की बार-बार मांग करते रहे। लेकिन उस दौरान बैंक में पैसे नही थे। इसके बाद बदमाश खाली हाथ ही फरार हो गए, लेकिन इस वारदात से उनके साथ-साथ बैंक में मौजूद ग्राहकों में भी दहशत फैल गई तो वहीं बाद में जब आसपास के लोगों को भी पता चला तो वे भी दहशत में आ गए। बदमाशों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी और एसएचओ बलजीत सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली।

मैनेजर व चार महिला ग्राहक थी मौजूद

मैनेजर कपिल कुमार ने बताया कि बैंक से जुड़े सभी कर्मी रिकवरी के लिए फील्ड में गए हुए थे। बैंक में उनके अलावा चार महिला ग्राहक पैसे लेने के लिए बैठी हुई थी। बदमाशों ने आते ही राहड़ा वासी सुमन पर पिस्तौल तान दी और पैसे देने की मांग की। इसके बाद दोनों बदमाश उसके पास आ गए और पिस्तौल तान दी। धमकी देते हुए पैसे देने की मांग करने लगे।

आरोपित जल्द कर लिए जाएंगे काबू : बलजीत

थाना प्रभारी बलजीत सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही वे टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे। बैंक मैनेजर के अनुसार उस समय पैसे थे ही नहीं, जिसके चलते बदमाश खाली हाथ ही फरार हुए हैं। बैंक व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। बैंक कर्मचारियों की तरफ से शिकायत के आधार कार्रवाई अमल में लाते हुए बदमाशों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी