आपसी रंजिश के चलते मारी गोली, हालत गंभीर

सराना के हडताड़ी गांव में दो पक्षों के बीच चल रही आपसी रंजिश से गांव में भय का माहौल बना हुआ है। एक पक्ष ने 9 सितंबर को मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया, तो दूसरे पक्ष ने गोली मारकर एक युवक को घायल कर दिया। घायल का मेडिकल कॉलेज खानपुर में उपचाराधीन है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 09:53 AM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 09:53 AM (IST)
आपसी रंजिश के चलते मारी गोली, हालत गंभीर
आपसी रंजिश के चलते मारी गोली, हालत गंभीर

संवाद सहयोगी, इसराना : इसराना के हडताड़ी गांव में दो पक्षों के बीच चल रही आपसी रंजिश से गांव में भय का माहौल बना हुआ है। एक पक्ष ने 9 सितंबर को मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया, तो दूसरे पक्ष ने गोली मारकर एक युवक को घायल कर दिया। घायल का मेडिकल कॉलेज खानपुर में उपचाराधीन है।

बता दें कि हडताड़ी के अर्जुन ¨सह ने 9 सितंबर को श्याम लाल पर बाइक से टक्कर मारने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। इसराना थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इससे पहले की पुलिस आरोपितों की धरपकड़ करती, घायल अर्जुन के पिता कृष्ण ने आरोपित श्याम लाल को गोली मार दी, जिससे श्याम लाल गंभीर हो गया। अब पुलिस ने पीड़ित के ब्यान पर आरोपित कृष्ण, उसके साले वीरभान और एक अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी